Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentAmitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन के नाम, छवि व आवाज के इस्तेमाल...

Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन के नाम, छवि व आवाज के इस्तेमाल पर दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाई अंतरिम रोक

Vineet TripathiPublish date: Fri Nov 25, 2022 11:05 AM (IST)Updated Date: Fri, Nov 25, 2022 12:18 PM (IST)

Anyway, how do you do that?। अपने नाम, छवि, आवाज और व्यक्तित्व विशेषताओं की सुरक्षा की मांग करते हुए महानायक अमिताभ बच‚ बचcters द्चन द्वारloop दाचिकर याचिका यarige पarige पर हct ने कोarm ने ने acht न्यायमूर्ति नवीन चावला की पीठ ने अमिताभ बच्चन के नाम, आवाज के उपयोग पर रोक लगाते हुए कि यह विवादित नहीं हो सकता है कि अमिताभ बच्चन एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं और विभिन्न विज्ञापनों भी उनके नाम व का उपयोग उपयोग किया जाता।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

How does it work?

प्रतिवादियों उनकी अनुमति के बिना बिना अपने स्वयं के सामान और सेवाओं को को बढ़ावा देने के के लिए अपनी सेलिब्रिटी स्थिति स्थिति का उपयोग करने से है।ऐसे अदालत का विचार है कि दृष्टया वादी में में बनता है।अदालत है।अदालत यह यह भी कहा कि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि यदि आदेश नहीं किया जाता है तो अमिताभ बच्चन को अपूरणीय क्षति होने की संभ संभ संभ संभ संभ संभ संभ संभ

How to earn your money

अदालत साथ ही वाद में की की गई प्रार्थनाओं पर अधिकारियों और दूरसंचार सेवा सेवा प्रदाताओं को निर्देश निर्देश भी जारी किए।अभिताभ बच्चन ने वाद में दूरसंचार विभाग और इलेक्ट्रानिक्स और सूचना मंत्रालय को को उनके उनके उनके व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों का गैरकानूनी से उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन से से उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन उल्लंघन करने लिंक और वेबसाइटों की सूची हट हटाने के निर्देश देने की मांग की की ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। है है।।

See also  गूगल की AI आधारित नयी तकनीक से अब अंधेरे में भी बेहतर फोटो ली जा सकेगी

How to earn your money

जागरण संवाददाता मुताबिक मुताबिक, हाई में दायर याचिका में में अपने नाम नाम, छवि, और व्यक्तित्व विशेषताओं की सुरक्षा मांग करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने चिंता भी थी।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। थी कोर्ट एक्टर की ओर से जाने जाने वकील हरीश साल्वे ने पक्ष रखा था।।।।।।।।

How does it work?

मिली के मुताबिक मुताबिक, हाई कोर्ट में दायर यायिका पर न्यायमू न्यायमू न्यायमू नवीन चावला की पीठ ने सुनवाई की ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। बता कि बॉलीवुड के शहंश शहंशाह अमिताभ बच्चन बच्चन बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी के इस्तेमाल को लेकर पहले अपनी चिंता जा जाहिर चुके हैं ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।

फिलहाल केबीसी का कर रहे हैं अमिच

गौरतलब कि हिंदी फिल्मों में अपने उम्दा अभिनय के जरिये कई नेशनल अवॉर्ड जीत चुके अमिताभ बच्चन फिलहाल बनेगा करोड़पति का का वां वां सीजन होस्ट कर रहे।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। दरअसल, एक टेलीविजन चैनल पर केबीसी व व ie 2000 में शुरू था।।।।।।।।।।।।।।।।।। अमिताभ केबीसी के कुल कुल कुल कुल सीजन होस्ट किए हैं और अब संख्या हिसाब से से से वां वां सीजन होस्ट कर हैं ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। How to earn your money how you can earn your money इसके लगातार केबीसी सभी सीजन अमित अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर कर हैं ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।

See also  झारखंड के 6100 स्कूलों में घटा बच्चों का नामांकन... इन अधिकारियों का रुकेगा वेतन; शिक्षा विभाग का सख्त निर्देश

How to earn your money

How to earn your money ‘लावारिस’ में गाया गीत गीत मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है … ‘काफी हुआ था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इसके अमिताभ बच्चन की आवाज में फिल्म फिल्म जादूगर जादूगर का का गाना पड़ोसन अपनी मुर्गी को रखना संभाल गीत भी खूब पसंद पसंद किया गया था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इस में फिल्म फिल्म नटवर लाल लाल में अमिताभ बच्चन आवाज में गाया गीत आज भी बच्चों को खूब भाता है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। यहां बता दें कि वर्ष वर्ष 2007 में बच्चन और जिया खान खान स्टारर फिल्म निशब्द निशब्द निशब्द में भी भी रोजाना जिये जिये मारे गाने को भी बिग ने अपनी आवाज दी।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। थी

Edited by: J. P. Yadav

How to earn your money

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments