Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking NewsAmit Shah Rajasthan Visit: Vasundhara Raje targeted CM Ashok Gehlot in Jodhpur...

Amit Shah Rajasthan Visit: Vasundhara Raje targeted CM Ashok Gehlot in Jodhpur in the presence of Amit Shah

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने राजे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे की जमकर तारीफ की है। राजे ने कहा कि अमित शाह ने मेरे कार्यकाल में शुरू की गई योजनाएं गिनाई हैं। हमारी सरकार ने सर्वोदय से अंत्योदय की विचारधारा और पीएम मोदी की प्रेरणा से चलाई थी। पर हमें सदैव गर्व रहेगा। में अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वसुंधरा ने इशारों ही इशारों में अपने मन की बात भी कह दी।

‘मेरे सीएम बनने के बाद कांग्रेस को 20 साल नहीं मिला बहुमत’
वसुंधरा राजे ने कहा- 2003 में पहली बार मुझे राजस्थान की जनता ने मुख्यमंत्री बनाया। उसके बाद 20 सालों में राजस्थान में कांग्रेस कभी पूर्ण बहुमत नहीं ला पाई। इशारा था। सीएम चेहरे को लेकर अपनी स्थिति क्लीयर करें। चुनाव के लिए मुश्किल से सवा साल का समय बचा है। सीएम फेस को लेकर अंदरूनी खींचतान जारी है। के जानकार वसुंधरा राजे के बयान का मतलब सीएम फेस की दावेदारी से लगा रहे हैं। राजे ने कहा कि लड़ाई में सामने वाले को कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए। इसलिए हमें यह मानकर घर नहीं बैठना है कि हम प्रचंड बहुमत से सरकार बना लेंगे। होकर मजबूत रणनीति के साथ आगे बढ़ना है। की बजाय पब्लिक काॅन्फ्रेंस करनी है।

ने सस्पेंस बरकरार रखा
कुछ महीने बाद चुनावी मौसम शुरू हो जाएगा। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि, सीएम फेस को लेकर अमित शाह भी पूरी तस्वीर साफ नहीं कर पाए है। चुनाव में पार्टी सीएम फेस के साथ जाएगी या फिर पीएम मोदी के चेहरे के आधार पर। लेकिन अमित शाह ने संकेत दिए हैं कि पार्टी विधानसभा चुनाव 2023 में पीएम मोदी के चेहरे को ही जनता के सामने रखकर वोट मांगेगी। है पार्टी सीएम फेस घोषित नहीं करेगी। भाजपा ने कई राज्यों में सीएम चेहरा घोषित नहीं किया, इसके बावजूद चुनावी सफलता मिली। माना जा रहा है कि पार्टी आलाकमान राजस्थान में भी यही प्रयोग करने जा रहा है।

See also  Sushil Kumar Modi Asked To Nitish Kumar On This Mistake Of Bihar Education Minister Chandrashekhar | Watch: शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की इस गलती पर सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार से पूछा

फॉर्मूला से राजस्थान बीजेपी में थमेगी कलह? स्टोरी

में तेजी से बदल रहे हैं सियासी समीकरण
में तेजी से समीकरण बदल रहे हैं। मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और अर्जुन मेघवाल की जुगलबंदी से सतीश पूनिया गुट भी हैरान है। पूनिया और शेखावत वसुंधरा गुट के नेता माने जाते थे, लेकिन चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। भी तेजी से बदल रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को घेरने के लिए केंद्रीय मंत्री शेखावत लामबंद हो गए है। अमित शाह के जोधपुर दौरे के दौरान पोस्टर पाॅलिटिक्स साफ जाहिर है कि पूनिया समर्थक शेखावत का विरोध कर रहे हैं। के पोस्टर से शेखावत नदारद रहे। के लगे पोस्टरों से वसुंधरा और पूनिया दोनों ही गायब रहे। मतलब साफ है अमित शाह की मौजूदगी में भले ही पार्टी नेताओं ने एकजुटता दिखाई है। है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments