Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentAlia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby Girl: आलिया भट्ट- रणबीर कपूर बने पेरेंट्स, कपूर...

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby Girl: आलिया भट्ट- रणबीर कपूर बने पेरेंट्स, कपूर खानदान में आया नन्हा मेहमान

Ruchi VajpayeePublication date: Sun 06 Nov 2022 12:46 (IST)Updated date: Sun 06 Nov 2022 12:46 (IST)

, Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी-पापा बन चुके हैं। सुबह ही आलिया भट्ट ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। पर आलिया के बचपन की तस्वीर शेयर हो रही है। लोग बोल रहे हैं कि इस कपल भी बेटी भी आलिया की तरह ही क्यूट होगी।

बेबी गर्ल को दिया जन्म

कपूर और भट्ट परिवार इस खुशी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 6 नवंबर को रणबीर के साथ आलिया सुबह 7:30 बजे अस्पताल पहुंच गईं थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों अपनी कार में अस्पताल जाते नजर आए। देर बार सोनी राजदान और नीतू कपूर भी हॉस्पिटल पहुंचीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भट्ट मां मां

भट्टी की गोद भराई का फंक्शन भी अक्टूबर महीने में कर दिया गया था। साथ ही मीडिया में खबर आई कि बच्चे का जन्म नवंबर लास्ट और दिसंबर के पहले हफ्ते में होने वाला है। लेकिन 6 नवंबर को आलिया का अचानक अस्पताल जाना सबको चौंका गया। के मुताबिक अस्पताल में आलिया के लिए पहले से ही रूम बुक कर दिया गया था।

में आया नन्हा मेहमान

बीच इस खबर से काफी खुशी है। पर आलिया और रणबीर को लोग बधाई दे रहे हैं। वैसे इस खुशखबरी की तरफ इशारा महेश भट्ट ने भी रविवार की सुबह दे दिया था। जब उन्होंने बच्चे के जन्म से पहले कहा कि ‘नए सूरज का उदय होने वाला है’। कि मैं नई जिम्मेदारी निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।

See also  Vivo X80 Pro 5G Will get Android 13 Preview Update 22 August 2022 know all details

7 पहले की थी शादी

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे। दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके सबको शॉक्ड कर दिया था। मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट कर उन्होंने इसकी जानकारी फैंस को दी थी। ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि आलिया शायद शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट हैं।

सेट पर हुआ था प्यार

आलिया और रणबीर की मुलाकात साल 2018 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी। रणबीर उस वक्त कटरीना के साथ ब्रेकअप कर चुके थे तो आलिया भी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ भुलाना चाहती थीं। इनकी दोस्ती प्यार में बदली और फिर फिल्मी गलियारों में मोहब्बत के किस्से आम हो गए। जाता है कि ऋषि कपूर के सामने इन दोनों ने सगाई कर ली थी।

भी पढ़ें

Alia Bhatt Delivery: रणबीर कपूर संग अस्पताल पहुंची आलिया भट्ट, परिवार में जल्द गूंजेगी किलकारी?

Edited by: Ruchi Vajpayee

करें और रहे हर खबर से अपडेट


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments