Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentAbhishek Bachchan Accused Of Robbing At Show Case To Banta Hai Actor...

Abhishek Bachchan Accused Of Robbing At Show Case To Banta Hai Actor Steals Aishwarya From Guru Set Promo Video

Abhishek Bachchan Accused Of Robbing! अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का सेंस ऑफ ह्यूमर कितना जबरदस्त है, ये हमें समय-समय पर सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता है. कोई भी अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश करे तो जूनियर बच्चन अपनी हाजिर जवाबी से उसकी बोलती बंद कर देते हैं. हाल ही में अभिनेता रितेश देशमुख के एक कोर्ट रूम शो में पहुंचे, जहां उन पर फिल्म सेट से चीजें चुराने का आरोप लगाया गया.

दरअसल, अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जल्द एक नया शो केस तो बनता है (Case Toh Banta Hai) लेकर आ रहे हैं. शो में वह कई सेलेब्स पर इल्जाम लगाते हुए नजर आएंगे. इस शो का फॉर्मेट कोर्ट कॉमेडी स्टाइल का है. रितेश शो में सेलेब्स को कटघरे में खड़ाकर उनसे सवाल-जवाब करेंगे तो एक्टर वरुण शर्मा उनका बचाव करते हुए दिखेंगे और कोर्ट की जज होंगी फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला. इसी शो से के अब एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन कटघरे में दिखाई दे रहे हैं.

सामने आए प्रोमो में यह साफ देखा जा सकता है कि एक्टर रितेश देशमुख ने उन पर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘अभिषेक फिल्म के सेट से कई सारे प्रॉप चुरा लिया करते हैं. इन्होंने अपनी फिल्म गुरु के सेट को भी नहीं छोड़ा’. रितेश की यह बात हैरान करने वाली जरूर है लेकिन खुद अभिषेक ने भी इस बात को कबूला और कहा ‘हां फिल्म की हीरोइन को ही चुरा लिया’.

फिल्म गुरु से ही हुआ था इश्क का आगाज
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Aishwarya First Meeting) की पहली मुलाकात फिल्म ‘और प्यार हो गया’ (Aur Pyaar Ho Gya) के सेट पर हुई थी. इसके बाद फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में और ‘कुछ न कहो’ जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया. वहीं फिल्म गुरु के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था, जिसके बाद साल 2007 में दोनों की (Aish Abhi Wedding) शादी हुई. आज दोनों एक बेटी आराध्या के माता पिता हैं.

See also  लाल साड़ी में शिखा मिश्रा पर मर-मिटे पवन सिंह, फिर सूझा रोमांस

यह भी पढ़ें- Darlings: बीमार होने के बावजूद आलिया भट्ट ने ये मुश्किल सीन किया था शूट, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Kaun Banega Crorepati 14: हार्दिक जोशी ने इस्तेमाल की दो लाइफलाइन, फिर भी नहीं दे पाए अमिताभ बच्चन के इस सवाल का जवाब

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments