Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentAamir Khan Opens Up About Boycott Trend Days Before Laal Singh Chaddha...

Aamir Khan Opens Up About Boycott Trend Days Before Laal Singh Chaddha Release Says Agar Maine Kisi Ka Dil Dukhaya Hai Toh | Laal Singh Chaddha की रिलीज से पहले आमिर खान ने बायकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, कहा

Aamir Khan On Boycott Trend: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वह खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही मुसीबतों का हिस्सा बन गई है. सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है. आमिर खान ने बायकॉट ट्रेंड पर चुप्पी तोड़ी है.

आमिर खान ने नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत की. आमिर ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर रिएक्ट किया. आमिर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. उन्होंने कहा है कि मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं.

आमिर खान ने कही ये बात
मीडिया से बातचीत में आमिर ने कहा- अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे उस बात का दुख है. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. जिन जिनको फिल्म नहीं देखनी है मैं उस बात की इज्जत करुंगा और क्या कह सकता हूं.

ज्यादा से ज्यादा लोग देखें फिल्म
आमिर ने आगे कहा- लेकिन मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें, हमने बड़ी मेहनत से फिल्म बनाई है. सिर्फ मैं नहीं हूं फिल्म में, फिल्म जो बनती है वो सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है, मैं उम्मीद करता हूं लोगों को ये पसंद आएगी.

See also  'लाल सिंह चड्ढा' को मिल रहा दुनियाभर के लोगों का प्यार, मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं- देखें VIDEO

बता दें लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म से लंबे समय के बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: राकेश बापट के फैंस पर भड़कीं Ex वाइफ रिद्धि डोगरा, कहा- भगवान आपका भला करें

Ranveer Singh Row: नहीं थम रहा रणवीर सिंह के फोटोशूट पर बवाल, अब कोलकाता हाईकोर्ट में दायर हुई PIL

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments