Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsAakash Chopra raised questions on including Shami and Umesh in the plan...

Aakash Chopra raised questions on including Shami and Umesh in the plan for the T20 World Cup – T20 वर्ल्ड कप के प्लान में शमी और उमेश को देखकर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

टी20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में अब एक महीने से भी कम समय बचा है और भारत ने इस मेगा टूर्नामेंट के लिए अपने प्लान बनाने शुरू कर दिए हैं। में माेहम्मद शमी और उमेश यादव इन प्लान्स में शामिल है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए शमी को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में भारतीय टीम में चुना गया है। हालांकि उससे पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह उमेश यादव को मौका मिलने की पूरी उम्मीद है, जो रविवार को सुबह किसी हंगामे के बीच चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर उतरे और सीधे उस होटल के लिए रवाना हो गए, जहां भारतीय टीम के बाकी सदस्य ठहरे हुए थे।

NZ के खिलाफ मैच से पहले इंडिया ए को लगा झटका, नवदीप सैनी सीरीज से बाहर

T20 वर्ल्ड कप 2022 के प्लान में शमी और उमेश को देखकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाए हैं। को लगता है कि प्लानिंग में कुछ गड़बड़ी हो गई है?

पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में बेस्ट कमेंटेटर चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा,”पिछले वर्ल्ड कप के बाद से भारत कई सारे T20I मैच खेल चुका है और मोहम्मद शमी तथा उमेश यादव इनमें से किसी भी मैच में टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। अब जबकि वर्ल्ड कप को शुरू होने में चार सप्ताह से भी कम का समय बचा है तो दोनों अब प्लान्स का हिस्सा हैं। है कि प्लान्स में कुछ गड़बड़ी हुई है।”

See also  India Defeated West Indies By 59 Runs In The Fourth T20 Match Played In Florida To Win The Series

T20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे कोहली?, कप्तान रोहित ने दिया ये जवाब

भारतीय टीम 4 अक्टूबर को इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी घरेलू T20I मैच के बाद 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली है। ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक है। भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है, लेकिन टीम को इससे पहले दो अभ्यास मैच खेलने हैं, जिनमें एक मैच ऑस्ट्रेलिया और एक मैच न्यूजीलैंड से है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments