Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainment'8 साल की उम्र में अंकल ने रेप किया, बॉडी पर हॉट...

‘8 साल की उम्र में अंकल ने रेप किया, बॉडी पर हॉट वैक्स डालकर…’, डिजाइनर Rohit Verma बोले- प्रॉस्टिट्यूट बनकर भी किया काम – Bigg Boss fame Rohit Verma reveals he was raped by his uncle At the age of 8 tmovf

बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने शॉकिंग खुलासा किया है. ने अपनी जिंदगी के डरावने और कड़वे सच को दुनिया के सामने रिवील किया है. रोहित वर्मा ने बताया कि जब वो 8 साल के थे, तब उनके एक अंकल ने उनका यौन शोषण किया था.

किए शॉकिंग खुलासे

ने बताया कि वो एक अच्छी फैमिली ताल्लुक रखते हैं. उनके फैमिली मेंबर्स आज भी पुराने रीति-रिवाजों को फॉलो करते हैं. ने बचपन के डरावने इंसीडेंट का खुलासा करते कहा है कि उनके ने उन्हें पर मजबूर था और उनकी बॉडी पर हॉट थी.

ने कहा- ये सच है कि मैं एक अच्छी फैमिली से आता हूं. मेरे रियल अंकल ने ही में मेरा शोषण किया था. 8 साल की उम्र में मेरे अंकल ने मेरा रेप था.

ने आगे कहा- वो मुझे साड़ी पहनाकर मेरे ऊपर हॉट वैक्स डालते थे और मेरे साथ डरावने एक्ट करते थे. ये सब मेरे अंकल ने मेरे साथ लगातार 3-4 साल तक किया. मैंने डर की वजह से कभी अपने पैरेंट्स से यह सब बातें शेयर नहीं कीं.

संग लिव-इन में थे रोहित

उन पलों को भी याद किया, जब उन्होंने मुंबई में एक प्रॉस्टिट्यूट तौर पर काम किया. समय थे. इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच काले सच के बारे में भी बताया. उन्होंने ये भी कहा कि वो एक पॉपुलर एक्टर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. उस एक्टर को काम मिलने लगा, वो चला गया. ने बताया कि जब वो उस एक्टर से लिए उसकी फीलिंग्स के बारे में पूछते हैं तो वो कि रोहित को बेड पर अच्छा टाइम दिया है.

See also  India A squad for one-day series against New Zealand A announced Sanju Samson will lead the team

के ये खुलासे वाकई में को भी कर सकते हैं. हिम्मत की सराहना करनी कि उन्होंने अपने बारे में इतना कुछ रिवील किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments