Tuesday, September 27, 2022
HomeScience/Technology65 इंच 4K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ Daiwa Smart TV लॉन्च, सस्ते...

65 इंच 4K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ Daiwa Smart TV लॉन्च, सस्ते में घर बन जाएगा मिनी सिनेमा

Daiwa ने भारत में नया 65 इंच का टीवी लॉन्च कर दिया है। इस टीवी का मॉडल नंबर D65U1WOS है और यह LG के webOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह 65 इंच DLED डिस्प्ले के साथ 4K रेजोल्यूशन, 6:09 आस्पेक्ट रेशियो और 60Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। यह USB 2.0 पोर्ट्स और 3 HDMI 2.0 पोर्ट्स के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ड्यूल-बैंड Wi-Fi और ब्लूटूथ v5 सपोर्ट मिलता है। इसमें 20W के स्पीकर सेटअप के साथ डॉल्बी ऑडियो मौजूद है। Daiwa का नया स्मार्ट टीवी ThinQ AI Alexa के बिल्ट-इन सपोर्ट के साथ आता है।

Daiwa D65U1WOS भारत में कीमत और उपलब्धता:

कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इस टीवी की कीमत 56,999 रुपये रखी गई है। यह प्रोडक्ट फिलहाल सिर्फ एक ब्लैक कलर ऑप्शन में Daiwa की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। उपभोक्ताओं के पास इसे 3 महीने और 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने का विकल्प भी मौजूद है। कंपनी का कहना है की वो टीवी पर 1 साल की वारंटी के साथ पैनल पर 1 साल की अतिरिक्त वारंटी ऑफर करती है।

Daiwa D65U1WOS :

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Daiwa का यह Smart TV एलजी के webOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह 65 इंच DLED डिस्प्ले, 4K रिजोल्यूशन, 60Hz रेट, 16:09 आस्पेक्ट रेश्यो, HDR10 और 1000000:1 कंट्रास्ट रेश्यो के साथ आता है। इसमें 1.5 GB रैम और 8 GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। नया Daiwa TV ड्यूल-बैंड Wi-Fi और ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी ऑफर करता है।

स्मार्ट टीवी में क्वैड कोर ARM CA55 SoC के साथ Mali G31 MP2 GPU दिया गया है। इसमें मैजिक रिमोट, ThinQ AI, एलेक्सा बिल्ट-इन, एयर माउस, क्लिक व्हील और इंटेलीजेंट एडिट ऑप्शंस भी मिलते हैं। Daiwa D65U1WOS Smart TV नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ , Zee5, सोनीLIV समेत कई एप्स प्री-इंस्टाल्ड आती हैं। इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 20W का स्पीकर सेटअप मिलता है। बॉक्स में, कंपनी टेबल स्टैंड, रिमोट, 2 डबल-ए बैटरीज और एक वॉल माउन्ट देती है।

See also  Google To Roll Out New Shortcut To Its Video Call Platform | Deets Inside

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments