Wednesday, October 5, 2022
HomeBreaking News'6 दिसंबर और पिछले साल अगस्त में क्या हुआ था?', हर घर...

‘6 दिसंबर और पिछले साल अगस्त में क्या हुआ था?’, हर घर तिरंगा अभियान पर ओवैसी का बयान – Asaduddin Owaisi on contribution of Muslims in independence freedom struggle har ghar tiranga campaign ntc

‘हर घर तिरंगा’ अभियान के बीच AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ‘हिंदुस्तान की आजादी में मुसलमानों की ‘ के बारे में बताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खुलकर हमला बोला. कहा कि देश की आजादी में योगदान देने वाले मुस्लिमों भी प्रधानमंत्री को याद करना चाहिए. साथ ही उन्होंने गोडसे को लेकर भी तंज कसा और कहा कि आजादी लिए जमीन हमारे संग्राम सेनानियों ने की थी ने.

ओवैसी ने कहा कि काला पानी का पहला कैदी हैदराबादी- -ए-हक खैराबादी था. उन्होंने कहा कि मैं मुसलमानों से नफरत करने वालों से पूछता – क्या आप जानते हैं माल्टा कहां है? उल हिंद महमूद उल हसन मक्का से किया गया था. उन्हें माल्टा जेल में रखा गया था.

रानी को साथ मंजर और खुदा बख्श ने दिया

झांसी की रानी को तो याद किया जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं बख्श (सेना के इंचार्ज) उनकी सेवा करते हुए शहीद हो गए थे. एक महिला जो हमेशा झांसी की रानी के साथ थी और कोटा के युद्ध के दौरान शहीद हो गई थी- नाम – वह एक मुस्लिम थी.

– 6 और अगस्त में क्या हुआ…

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग तिरंगे के में बात करते हैं- क्या वे 6 दिसंबर को क्या हुआ और पिछले साल अगस्त में क्या हुआ, इस बारे में भी बात करेंगे? लिए मुसलमान जिम्मेदार नहीं हैं.

लिए वफादार थे भटकनिया

कहा कि भटकनिया अंसारी कौन थे? गांधी के लिए खाना बनाते थे. ने उन्हें महात्मा गांधी के में जहर के लिए कहा. दौड़ता हुआ आया और गांधी से कहा कि वह खाना ना खाएं. , देखिए महात्मा गांधी को गोली मारने कौन लोग थे. कहा कि भारत की आजादी के लिए शहीद हुए पहले पत्रकार मोहम्मद मौलवी बकर , उनकी हत्या अंग्रेजों ने की थी.

See also  'गालीबाज' श्रीकांत के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, Noida में आज जंगी प्रदर्शन, ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट - Noida Tyagi Swabhiman Morcha demonstraion in favor of Shrikant Tyagi noida police traffic advisory for sunday lcl

और अल्लाह बख्श को याद करो…

ने बापू को ब्लैंक चेक दिया था. आजाद सम्मेलन का आयोजन करने वाले अल्लाह बख्श ने दो सिद्धांत को खत्म कर दिया था. सरकार हटा दी गई और सावरकर की महासभा और जिन्ना लीग ने सरकार बना ली.

है- 10 मिनट के लिए मेरा सामना करो

ओवैसी ने चेलैंज दिया और कहा- मैं आपको चुनौती देता हूं कि 10 मिनट के लिए मेरा सामना करो, तुम भाग जाओगे. कि गोडसे ने आजादी के लिए आधार नहीं है, स्वतंत्रता सेनानियों ने बनाया है. जो लोग मुसलमानों से वफादारी के लिए कह रहे हैं, मैं उनसे कहूंगा, जो लोग गंजे हैं वे दुनिया में सबसे अच्छी टोपी पहनेंगे. को इसे पहनने लिए कहेंगे. भारतीय होने पर गर्व तो आपको अपने अतीत पर भी गर्व होना चाहिए.

सबसे ज्यादा असुरक्षित मुस्लिम

को बताने RSS है. पूछता हूं कि क्या यह सही नहीं है कि 1950 में RSS भारतीय संविधान के खिलाफ था? भारत में अगर किसी का सबसे ज्यादा अपमान होता है तो वो है ‘मुसलमान’. अगर कोई सबसे ज्यादा है तो वो मुसलमान. में अगर किसी को ज्यादा उपेक्षित किया जाता है तो वह मुसलमान है.

इनके बारे में भी बोलना चाहिए

को स्वतंत्रता नहीं देनी चाहिए जो उन्हें मिल रही है, दूसरे के बारे में गलत बोलते हैं. मुझे उम्मीद है कि 15 अगस्त को पीएम राष्ट्र को करेंगे, वह उत्पीड़ितों के बारे में बोलेंगे. उम्मीद है कि वह अल्लामा फजल ए कैराबादी, अहमद मदनी, मौलाना काफी के बारे में बोलेंगे. चीन के बारे में नहीं बोलेंगे, जिसने भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments