Wednesday, November 30, 2022
HomeSports53 साल के Sanath Jayasuriya ने दिखाया फिरकी का जादू, 3 रन...

53 साल के Sanath Jayasuriya ने दिखाया फिरकी का जादू, 3 रन देकर चटकाए 4 विकेट – sanath jayasuriya showed the magic of spin took 4 wickets for 3 runs

: रोड सेफ्टी विश्व सीरीज 2022 में श्रीलंका लीजेंड्स के लिए खेल रहे ऑलराऊंडर सनथ जयसूर्या ने एक बार फिर से अपनी फिरकी का जादू चलाया है। कानपुर के मैदान पर इंगलैंड लीजेंड्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जयसूर्या ने महज 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए तीन रन देकर चार विकेट हासिल किए। 53 साल के जयसूर्या ने माल लोए, डैरेन मैड्डी, टिम एंब्रोस और दमित्री मास्करहेंस के विकेट निकाले जिससे इंगलैंड लीजेंड्स ने 47 रन पर ही छह विकेट गंवा दिए थे।

वनडे क्रिकेट में बादशाहत हासिल करने वाले जयसूर्या को अपने क्रिकेट करियर में काफी कम ट्वंटी-20 क्रिकेट में हिस्सा लेने का मौका मिला। वह श्रीलंका की ओर से केवल 31 टी-20 इंटरनेशनल खेल पाए थे जिसमें उनके नाम पर 23 की औसत से 629 रन दर्ज थे। उनके बल्ले से इस अवधि के 76 76 चौके तो 23 छक्के निकले थे। तरह वह 31 मैचों में 19 विकेट भी निकालने में सफल रहे।

में भी हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने अब तक 30 मुकाबलों में 768 रन बनाने के साथ 13 विकेट भी लिए हैं। अच्छी बात यह है कि जयसूर्या ने आईपीएल में एक शतक और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं। अलावा उनके बल्ले से 84 चौके और 39 छक्के भी निकले हैं।

बता दें कि पिछले साल रोड सेफ्टी विश्व सीरीज 2022 में श्रीलंका के ही तिलकरत्ने दिलशान ने महज 6 रन देकर चार विकेट चटकाए थे। भी इंगलैंड के खिलाफ ही खेला गया था।


See also  पाकिस्तान में निशाने पर जय शाह, सौरभ गांगुली की हो रही तारीफ़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments