Sunday, November 27, 2022
HomeScience/Technology5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ Redmi 11 Prime 5G फोन 6...

5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ Redmi 11 Prime 5G फोन 6 सितंबर को होगा लॉन्च!

Redmi 11 Prime 5G भारत में 6 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है, जिसकी जानकारी कंपनी ने मंगलवार को दी है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले बनाई गई एक माइक्रोसाइट में इसके मुख्य स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। इसमें MediaTek Dimensity 700 SoC, 5000mAh की बैटरी मिलेगी। Redmi द्वारा माइक्रोसाइट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, ड्यूल सिम 5G कनेक्टिविटी मिलेगी। इस स्मार्टफोन इससे पहले IMEI डेटाबेस पर नजर आया था।

को Redmi ने ट्विटर के जरिए ऐलान किया है कि Redmi 11 Prime 5G को भारत में 6 सितंबर को पेश किया जाएगा। अलावा फोन के लिए एक माइक्रोसाइट कंपनी की वेबसाइट पर तैयार है, जिससे स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा होता है। Redmi 11 Prime 5G MediaTek Dimensity 700 SoC से लैस होगा। सेल्फी कैमरा के लिए फोन डिस्प्ले पर एक टियरड्रॉप-स्टाइल नॉच होगा। ड्यूल सिम 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा होगा। कैमरा मॉड्यूल टेक्सचर्ड रियर पैनल फैला हुआ नजर आता है।

में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर होंगे। Redmi द्वारा माइक्रोसाइट पर शेयर की गई फोटो के मुताबिक, फोन कम से कम दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अभी तक भारत में Redmi 11 Prime 5G के अन्य स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है।

एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi 11 Prime 5G, IMEI डाटाबेस पर मॉडल नंबर 1219I के साथ नजर आया था, जिसका कोडनेम लाइट था। स्मार्टफोन कथित तौर पर पोको M4 5G का रीब्रांडेड वर्जन है, Redmi Note 11E का रीब्रांडेड वर्जन कहा जाता है। हाल ही में Xiaomi अपडेट शेड्यूल लिस्ट में भी नजर आया था। आपको बता दें कि Redmi Note 11E को मार्च में 6.58 इंच की फुल-एचडी + डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। यह एक ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 700 SoC के साथ Mali-G57 MC2 GPU से लैस है।

See also  Want to upgrade to an Apple phone? iPhone 14 may just be cheaper than iPhone 13

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ख़बरें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments