Saturday, October 8, 2022
HomeScience/Technology5000mAh की बैटरी और 6.5 इंच के स्क्रीन के साथ भारत में...

5000mAh की बैटरी और 6.5 इंच के स्क्रीन के साथ भारत में लॉन्च होगा Realme C30s

को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है. इसको लेकर अब तक कई रिपोर्ट्स सामने आ हैं. Realme C30s के बारे में बीते सप्ताह सर्टिफिकेशन को लेकर जानकारी सामने आई थी

Realme C30s इस दिन होगा लॉन्च.

Realme C30s बारे में बीते सप्ताह सर्टिफिकेशन को लेकर जानकारी सामने आई थी और अब इस फोन की लॉन्चिंग का खुलासा हो गया है. यह हैंडसेट 14 सितंबर को भारत में ऑफिशियली लॉन्च होगा. लेकर कंपनी की तरफ से टीजर पेज जारी है. रियलमी के इस अपकमिंग फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई और बड़ी दी गई है.

तक कंपनी की तरफ से इस अपकमिंग मोबाइल को लेकर जानकारी शेयर की गई है. इसको लेकर अब तक कई रिपोर्ट्स सामने आ हैं. भारतीय बाजार में 14 सितंबर को लॉन्च होने वाले इस फोन को वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. पेज के मुताबिक, रियलमी का यह फोन रियलमी सी 30 से मिलता जुलता नजर आएगा.

Realme C30s को 2 कलर वेरियंट में पेश किया जाएगा, जो ब्लैक और ब्लू हैं. रियलमी सी 30 और रियलमी सी30एस में मुख्यतः साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है, जबकि अलग चिपसेट का भी इस्तेमाल किया जाएगा.

Realme C30s

Realme C30s स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें फ्लैट डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है. पैनल पर यूनिक पैटर्न दिया गया है. फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ ड्यूड्रॉप नॉच दिया गया है. ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है. एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ दस्तक देगा. एलसीडी टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी, जो स्टैंडर्ड चार्जर के दस्तक दे सकता है.

See also  भारत में 6 सितंबर को लॉन्च होंगे Realme के सस्ते फोन और इयरबड्स, सिर्फ दो दिन का करें इंतजार

Realme C30s

तरफ से जारी पेज पर बताया गया है कि इसमें कोर चिपसेट साथ आता है. चिपसेट ने AnTuTu Benchmark पर 1.06.409 पॉइंट्स हासिल किए हैं. Unisoc T612 से कम है. मोबाइल फोन का मुकाबला रेडमी अन्य किफायती स्मार्टफोन होगा. कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments