Thursday, September 29, 2022
HomeScience/Technology5 दिनों के बैटरी बैकअप वाली Dizo Watch R Talk, Watch D...

5 दिनों के बैटरी बैकअप वाली Dizo Watch R Talk, Watch D Talk की कीमत और लाइव इमेज लॉन्च से पहले लीक

Dizo जल्द ही भारत में अपनी पहली ब्लूटूथ कॉलिंग इनेबल्ड स्मार्टवॉचेज लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में दो नए मॉडल्स लेकर आने वाली है जिनमें नई View R Talk और View D Talk होगी।

ब्रांड ने हाल ही में टीज किया है वो 2 ब्लूटूथ कॉलिंग पर आधारित स्मार्टवॉच लेकर आने वाला है। हालांकि, इन वियरेबल डिवाइसेज के बारे में आधिकारिक डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं आई हैं। अब, एक नई रिपोर्ट में MySmartPrice में इन 2 स्मार्टवॉचेज की लाइव इमेजेज और कीमत से जुडी जानकारी लीक की है। जानकारी इंडस्ट्री सूत्रों से आई है और वहीं से भारत में इन स्मरवॉचेज की पिक्चर्स और कीमत लीक की गई है।

के अनुसार, Dizo Watch D Talk दोनों मॉडल्स में से ज्यादा किफायती मॉडल होने वाला है। कीमत 4000 रुपये के अंदर ही रखी जाएगी। वहीं, Watch R Talk इससे महंगी वॉच होगी। इसकी कीमत को 5,000 रुपये के आस-पास रखी जाएगी। इसके अलावा, दोनों स्मार्टवॉचेज पर पहली सेल के दौरान 500 रुपये से 1,000 का इंट्रोडक्टरी डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टवॉचेज को 7 सितम्बर को आधिकारिक तौर से पेश किया जाएगा।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें, Dizo Watch R Talk में 1.3 का AMOLED , 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 360 x 360px रिजोल्यूशन दिया जाएगा। इसके अलावा, यह सर्कुलर पैनल के साथ आएगी जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सपोर्ट करेगा। आने वाली इस वॉच की बैटरी लाइफ की बात करें तो यह नार्मल इस्तेमाल में 10 दिन एयर ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ 5 दिनों का बैटरी बैकअप देगी। इसके अन्य फीचर्स में, कॉल्स के लिए नॉइस कैंसलेशन, स्टेबल कनेक्शन, क्लियर साउंड के लिए 120 प्रतिशत बड़े स्पीकर ड्राइवर और वॉइस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट मिलेगा।

See also  Android 13 squashes a ton of Google Pixel bugs with August software patch

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments