Thursday, December 8, 2022
HomeSports4 देश के खिलाफ सिर्फ 52 रन, टीम इंडिया की ये जोड़ी...

4 देश के खिलाफ सिर्फ 52 रन, टीम इंडिया की ये जोड़ी बार-बार टूटती क्यों है?

भारत की ओपनिंग जोड़ी T20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे बड़ी दुविधा के तौर पर सामने आई है. इन्होंने 4 मैचों में सिर्फ 52 रन ही स्कोर बोर्ड में जोड़े हैं.

TV9 Bharatvarsh | Edited by: शर्मा

Updated on: 06 Nov 2022, 07:40 IST

T20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का सेमीफाइनल में जाना पक्का दिख रहा है. , वो कहते हैं ना कमजोरी को चाहे जितना लो, आ ही जाती है. से पहले भारतीय टीम की भी वैसी ही कमजोरी अब साफ उजागर हो चुकी है. , जुड़ी है उसकी ओपनिंग जोड़ी से.

भारत की ओपनिंग जोड़ी T20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे बड़ी दुविधा के तौर पर सामने आई है.  हाल ये है कि सुपर 12 में 4 देश के खिलाफ 4 मैचों में रोहित केएल राहुल की भारतीय जोड़ी ने अब तक सिर्फ सिर्फ 52 रन ही स्कोर बोर्ड में हैं.

भारत की ओपनिंग जोड़ी T20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे बड़ी दुविधा के तौर पर सामने आई है. हाल ये है कि सुपर 12 में 4 देश के खिलाफ 4 मैचों में रोहित केएल राहुल की भारतीय जोड़ी ने अब तक सिर्फ सिर्फ 52 रन ही स्कोर बोर्ड में हैं.

रोहित -राहुल की ओपनिंग जोड़ी पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच सिर्फ 1.5 ओवर में टूट गई.  यहां ये जोड़ी केएल राहुल के आउट होने से टूटी और ये सिर्फ 7 रन ही जोड़ सके.

रोहित -राहुल की ओपनिंग जोड़ी पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच सिर्फ 1.5 ओवर में टूट गई. यहां ये जोड़ी केएल राहुल के आउट होने से टूटी और ये सिर्फ 7 रन ही जोड़ सके.

इसी तरह दूसरे मैच में नेदरलैंड्स के खिलाफ भी केएल राहुल पहले आउट हो गई.  भारतीय ओपनिंग जोड़ी यहां 2,4 ओवर में सिर्फ 11 रन जोड़ सकी.

इसी तरह दूसरे मैच में नेदरलैंड्स के खिलाफ भी केएल राहुल पहले आउट हो गई. भारतीय ओपनिंग जोड़ी यहां 2,4 ओवर में सिर्फ 11 रन जोड़ सकी.

के खिलाफ खेले तीसरे मैच में रोहित शर्मा पहले आउट गए और जोड़ी बिखर गई.  यहां 4.2 ओवर में 23 रन ही ये जोड़ी सकी.  सुपर 12 के चौथे मैच में फिर से 11 रन पर भारत की ओपनिंग जोड़ी टूटी.  के खिलाफ रोहित और राहुल सिर्फ 3.2 3.2 सके.

के खिलाफ खेले तीसरे मैच में रोहित शर्मा पहले आउट गए और जोड़ी बिखर गई. यहां 4.2 ओवर में 23 रन ही ये जोड़ी सकी. सुपर 12 के चौथे मैच में फिर से 11 रन पर भारत की ओपनिंग जोड़ी टूटी. के खिलाफ रोहित और राहुल सिर्फ 3.2 3.2 सके.

आज सुपर 12 में 5वां और आखिरी मैच है.  जिम्बाब्वे के खिलाफ ये मुकाबला तो जीतना है ही.  लेकिन साथ में कोशिश करनी होगी कि सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ओपनिंग जोड़ी को लेकर जो लूप-होल्स है, उसे दूर कर लें.  (All photos: BCCI/AFP/Twitter)

आज सुपर 12 में 5वां और आखिरी मैच है. जिम्बाब्वे के खिलाफ ये मुकाबला तो जीतना है ही. लेकिन साथ में कोशिश करनी होगी कि सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ओपनिंग जोड़ी को लेकर जो लूप-होल्स है, उसे दूर कर लें. (All photos: BCCI/AFP/Twitter)


See also  Pak Vs Sa: Thats How Pakistan Still Can Reach In Semifinal, Now Its Fate Is Laid Down On India-Zimbabwe Match

Most read stories

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments