Sunday, February 5, 2023
HomeScience/Technology200MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाला Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन भारत...

200MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाला Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन भारत में 5 जनवरी को होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

Xiaomi का Redmi Noot 12 Pro+ 5G भारत में 5 जनवरी लॉन्च लॉन्च होने जा रहा है कंपनी इसकी अधिक अधिकारिक पुष्टि आज कर दी ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। दी दी दी दी दी दी Redmi Note 12 app for Android apps for Redmi Note 12, Note 12 Pro and Note 12 Pro + for Android कंपनी के मुताबिक ये फोन भारत में भी लॉन्च होने जा हैं ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं ।।।। सीरीज में कंपनी ने क कcters

Twitter पर ने एक पोस्ट के माध्यम से से से Redmi note 12 pro+ 5g की डेट डेट 5 जनवरी घोषित कर है है ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। यानि इसके लॉन्च में अब केवल एक एक महीने भी कम कम का समय रह गया है।।।।।।।।।।।।। फोन खास बात बात इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका इसका ने के अपनी भारतीय पर स्पेशल पेज भी लाइव कर दिया है है है है है ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। How to earn your money अगर इसका लॉन्च लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी कंपनी कंपनी ने इसके लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए लिए बटन बटन दिया है ताकि लॉन्च के समय इसका अपडेट अपडेट मिल सके ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।।

See also  Awesome update! iOS 16.2 set to change your iPhone in many ways; check top 5

Xiaomi India के मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने इससे पहले सीरीज बारे में कुछ जानकारी भी साझा साझा थी ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। उन्होंने था कि कंपनी इस सीरीज में चुनिंदा मॉडल्स ही करेगी लेकिन ये फोन इस सेग सेग्मेंट में खास होंगे ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।
Redmi Note 12 Pro + 5G के की बात करें करें तो इस सीरीज में चीन में में ने ने ने ने Redmi note 12, comment 12 pro और note 12 pro + मॉडल्स को लॉन्च था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। चीन Note 12 Pro + की कीमत कीमत कीमत 2099 युआन (लगभग 23 हजार Ike) से होती है जिसमें इसका इसका जीबी जीबी और और और जीबी जीबी स्टोरेज टोरिएंट आता ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। ।।।।। इसके में कंपनी ने ने 6.67 इंच फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया है।।।।।।।।। My miui 13-update फोन में में डिस्प्ले गया है जिसके साथ साथ 120Hz का रिफ्रेश है ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। यह MediaTek Dimensity 1080 SOC से है जिसके जिसके स साथ साथ जीबी जीबी रैम और और और और और और और और और और और g68 gpu की है ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।।

See also  Saeed Anwar lambasts India over huge Asia Cup call wants PCB to take action

How to earn your money with 200MP and OIS support 8 days a week कैमरा 2 options for the number सेल्फी वीडियो चैट के लिए फोन फोन फोन 16MP सेंसर के साथ आता है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इसमें 5000 एमएएच बैटरी है और और और और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए लिए गैजेटcters 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें औरें औरें औarige हमें समrouw हमेंप प acht

संबंधित ख़बरें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments