Saturday, December 3, 2022
HomeScience/Technology200MP कैमरा, 180W फास्ट चार्जिंग से लैस Infinix Zero Ultra 5G होगा...

200MP कैमरा, 180W फास्ट चार्जिंग से लैस Infinix Zero Ultra 5G होगा लॉन्च, Motorola और Samsung को देगा टक्कर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही Infinix Zero Ultra 5G को लेकर आ सकती है। ऐसी उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। जल्द ही अफ्रीका में लॉन्च होने की उम्मीद है और हाल ही में पता चला है कि यह फोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है। हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में जानते हैं।

गुगलानी हालिया ट्वीट से पता चला है कि 180W चार्जिंग के साथ Infinix चार्जर को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड द्वारा सर्टिफाइड किया गया है। चार्जर का मॉडल नंबर U1800XIA है।

आपको बता दें कि Infinix ने इस साल जुलाई में 180W थंडर चार्ज टेक्नोलॉजी को पेश किया। मगर अब तक हांगकांग बेस्ड कंपनी के अनुसार, 180W का चार्जर 4,500mAh की बैटरी को सिर्फ 4 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। कंपनी के अनुसार, चार्जर इस साल के आखिर में यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। अफवाहों से पता चला है कि जीरो अल्ट्रा 5G 180W चार्जर से लैस होने वाला पहला Infinix स्मार्टफोन होगा।

अब जबकि Infinix के 180W चार्जर को भारत में BIS ऑथोरिटी द्वारा अप्रूव्ड किया गया है। ऐसा लग रहा है कि Infinix Zero Ultra 5G भी देश में पेश होगा। इनफिनिक्स ने अब तक कंफर्म नहीं किया है कि जीरो अल्ट्रा 5G आएगा या नहीं।

Infinix Zero Ultra 5G और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अफवाहों से Infinix Zero Ultra 5G के बारे में दावा किया गया है कि इसमें कर्व्ड ऐज्स के साथ 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। इस स्मार्टफोन में Dimensions 920 के साथ 12GB RAM मिलेगी। 256GB स्टोरेज वाले इस फोन में 4,700mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 180W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरा की बात करें तो इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। वहीं इसके रियर में 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और एक पोर्ट्रेट लेंस आ सकता है। इस फोन में एक 3.5mm ऑडियो जैक नहीं होने की संभावना है। कीमत की बात करें भारत में Infinix Zero Ultra 5G की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है।

See also  Fortnite 'Durrburger' breakfast goes viral on Twitter

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ख़बरें


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments