Sunday, September 25, 2022
HomeEntertainment10 साल बाद Ratan Rajput से मिलीं Sambhavna Seth, फिर हो गई...

10 साल बाद Ratan Rajput से मिलीं Sambhavna Seth, फिर हो गई लड़ाई – Sambhavna Seth Ratan Rajput Fight Bhojpuri Tv Actress Viral Video tmovb

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और रतन राजपूत (Ratan Rajput) दोनों ही टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेज हैं. रतन दोनों ही अब ब्लॉगर भी बन चुकी हैं. अपना है. यूट्यूब वीडियोज के जरिए संभावना और रतन फैंस से अपना सुख-दुख शेयर किया करती हैं. ही में दोनों की मुलाकात पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के रिसेप्शन पर हुई थी. संभावना ने रतन के सरप्राइज विजिट किया और लड़ाई हो गई. ?

-रतन में हुई लड़ाई
ने अपने यूट्यूब चैनल नया वीडियो शेयर है. संभावना, के घर पर बैठी दिख हैं. वीडियो में संभावना ने खुलाया किया कि वो और रतन 10 साल पुराने दोस्त हैं. शायद रतन राजपूत और संभावना सेठ की दोस्ती को 10 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है. के लिये इतना ही काफी है कि ये एक्ट्रेसेस इतना अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

में संभावना बताती हैं कि वो अविनाश के साथ एक मीटिंग लिये निकली हुई थीं. में रतन राजपूत का घर पड़ा, वो उनसे मिलने आ गईं. की बातें ध्यान से सुन रहीं थीं. अपनी दोस्त को बीच में टोका और कहा कि मैंने यहां से निकलने नहीं दिया. दोनों दोस्त इस बात पर अड़ी थीं कि मिलने की शुरुआत किसकी वजह से हुई. संभावना के पति अविनाश अपनी कैमरा करते सच बताते हैं.

कहते हैं कि संभावना जब बीमार थीं, रतन का ईमेल आया था. कहते हैं कि उन्हें बहुत शॉकिंग लगा कि रतन ईमेल अपना परिचय दे रही थीं. रतन ने ईमेल में कहा कि वो संभावना के लिये एक होमियोपैथिक डॉक्टर बताना चाहती हैं, जिससे उनके गठिया (Arthritis) की दिक्कत खत्म हो जाएगी.

See also  दुनिया के पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म को जानिए, जिसने 'बिंज वॉच' का कल्चर दिया | Get to know the world's first OTT platform, which gave the culture of 'Binge Watch'

साथ देती हैं रतन
अविनाश और संभावना दोनों ने ब्लॉग में रतन राजपूत की खूबियों का जिक्र किया है. कहती हैं कि रतन ऐसी टीवी स्टार हैं, परेशानी में हालचाल पूछा है. कहती हैं कि एक अच्छा इंसान वही होता है, जो किसी की में साथ दे ना दे, लेकिन परेशानियों में जरूर साथ खड़ा रहता है. राजपूत भी इस तरह की इंसान हैं, जो हमेशा मुश्किल समय में साथ देती नजर आती हैं.

हैं कि संभावना भी ऐसी ही हैं. किसी की खुशियों में दिखें ना दिखें, दुख में साथ देना जानती हैं. बाद दो सहेलियों के बीच हुई बातचीत और खट्टी पसंद आ रही है. यूजर्स संभावना-रतन राजपूत को ज्यादा से ज्यादा वीडियोज में इच्छा जता रहे हैं. कि ये एक्ट्रेसेस फैंस के लिये और कितने वीडियोज साथ बनाती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments