Monday, February 6, 2023
HomeSportsहार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी! बन...

हार्दिक पांड्या के करियर के लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी! बन गया रोहित-द्रविड़ का नया भरोसेमंद| Hindi News

IND vs NZ, 3rd ODI: इंदौर खेले गए गए तीसरे वनडे मैच में में न्यूजीलैंड टीम की अकेले दम दमर धज्जियां उड़ाने के बाद टीम इंडिया का का एकार एकार खिलाड़ी स्ट स्ट स्ट स्ट ऑलराउंडर हा प प asc. अपने प्रदर्शन के कारण ये खिलाड़ी अब टीम टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच र र र हुल द्रविड़ का सबसे सबसेरोसेमंद बन गय गय ct है. कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ का ये सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी इतना ज्यादा घातक है कि वह अकेले अकेले दम प प प विरोधी टीम को तहस तहस क क क ख ख देगदेग देगदेग देगदेग देगदेग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग देग.

हार्दिक के करिय करिय ie लिए लिए खतरा बना ये खूंखार खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी खिलाड़ी

टीम का ये खिलाड़ी इस साल साल 2023 वर्ल्ड में भी खेलता नजर आएगा आएगा. टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड टीम की अकेले दम पर धज्जियां उड़ा दीं दीं. शार्दुल ने इस मैच में सबसे सबसे पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए हुए 17 गेंदों पर पर 25 रन बनाए. शार्दुल ठाकु ike की छोटी सी सी तूफानी पारी में में छक्का और और 3 चौके रहे रहे. शार्दुल ने इसके बाद गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए हुए 3 विकेट्स निकाले जिसने टीम इंडिया की तीसरे वनडे में जीत तय कर दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी दी कर कर कर कर कर कर कर कर कर कर कर

See also  Shafali Verma to lead India at Under-19 Women's T20 World Cup, Richa Ghosh also picked

How does it work?

शार्दुल ने न्यूजीलैंड के तीन सबसे खतरनाक खतरनाक बल्लेबाज डेरेल मिचेल मिचेल (24), टॉम लाथम लाथम लाथम लाथम और ग्लेन फिलिप्स फिलिप्स को आउटर टीम के के के के ऑड ड ड शार्दुल शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन प्रदर्शन वजह से ही भारत ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने ने तीसरे आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को को 90 रनों हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में में 3-0 से क्लीन किया है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया शार्दुल को उनके इस बेहतरीन प्रद प्रद ie के लिए लिए मैन ऑफ द मैच मैच मैच चुना गया है है.

How does it work?

शार्दुल ने मैच के बाद कहा कि वह हमेशा अपना योगदान देने के लिए तैयार ie हैं हैं हैं हैं. शार्दुल ने कहा कहा, ‘मैं अधिक नहीं नहीं सोचता क्योंकि हम हर परिस्थिति के लिए तैयार तैयार तैयार तैयार हैं हैं वह बल्लेबाजी में हो हो या गेंदबाजी में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में में गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी गेंदबाजी आज दौर में हर कोई बल्लेबाजी करना पसंद करता है क्योंकि यह खेल बल्लेबाजी से अधिक जुड़ा है है. ‘शार्दुल ने इस शानदार प्रद प्रद प्रद प्रद के दम दमर पांड्या के करिय करिय करिय करिय के लिए खतरा पैदा पैदर दिया है है. शार्दुल बतौर ऑलराउंड ऑलराउंड ike भारत टेस्ट टेस्ट टेस्ट वनडे और टीम टीम टीम में में खेलने के सबसे बड़े दावेदार हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं दावेदार हैं दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार दावेदार वहीं, हार्दिक सिर्फ वनडे और टी टी 20 क्रिकेट ही हैं हैं. टेस्ट में खेलने की फिटनेस से अभी अभी हार्दिक पांड्या बहुत दूर हैं हैं. ऐसे शार्दुल ठाकुर इस मामले में हार्दिक पांड्या पर भारी पड़ते हैं हैं.

See also  Dinesh Karthik wants Shreyas Iyer to be India next Virat Kohli and finish games IND vs BAN

More information about ZeeHindi.com – More information about the website


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments