Friday, September 30, 2022
HomeEntertainment‘हर हर शंभू’ के बाद देशभक्ति में डूबीं फरमानी नाज, भाईचारे का...

‘हर हर शंभू’ के बाद देशभक्ति में डूबीं फरमानी नाज, भाईचारे का संदेश देते हुए पेश किया नया गाना ‘हर घर तिरंगा’

Farmani Naaz new song: आजादी के 75 साल पूरे होने पर 13 अगस्त से 15 अगस्त तक देशभर में हर घर तिरंगा अभियान मनाने का फैसला लिया गया है. इस मुहिम का सरकार जोर-शोर से प्रचार करते हुए हर देशवासी से इसका हिस्सा बनने के अपील कर रही है. ऐसे में सुर्खियों में आईं फरमानी नाज (Farmani Naaz) नामक सिंगर ने ‘हर घर तिरंगा’ गाना पेश कर भाईचारे का संदेश दिया है. फरमानी का नया गाना इंटरनेट पर रिलीज करते ही वायरल होने लगा.

फरमानी नाज ने अपना नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है, जिसमें वह हर घर तिरंगा फहराने की अपील कर रही हैं. 15 अगस्त से पहले देशभक्ति का ये गाना रिलीज कर फरमानी ने भाईचारे को बनाए रखने की अपील की है. इस गाने के लिरिक्स अनुज मुल्हेड़ा के हैं और परविंदर सिंह ने संगीत से सजाया है. नए गाने को रिलीज कर फरमानी ने अपील की है कि ‘दोस्तों अगर आपको हर घर तिरंगा के साथ-साथ एकता का प्रतीक अच्छा लगा हो तो प्लीज वीडियो को जरूर शेयर करें’.

घर-घर लहराएंगे तिरंगा प्यारा
देशभक्ति से सराबोर फरमानी नाज के इस गाने में हिंदु-मुस्लिम एकता का संदेश भी दिया गया है. फरमानी नाज ने नए गाने में कहा है कि ‘नफरत को हम दूर करेंगे, प्यार दिलें में इतना भरेंगे, पैगाम हम लाएंगे, हम सबको सुनाएंगे, घर-घर लहराएंगे… तिरंगा प्यारा-तिरंगा प्यारा, ये देश हमारा है जान से प्यारा’. इतना ही नहीं फरमानी ने देश को स्वच्छ और नशामुक्त बनाने की अपील भी कर रही हैं. गाने में फरमानी अपनी पूरी टीम के साथ देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. फरमानी ने तिरंगा पगड़ी के साथ दुपट्टा और बैंड पहने हुए तिरंगा फहराते नजर आ रही हैं.

See also  #BoycottMaruthiFromTFI trends as Prabhas' fans take out frustration - Telugu News

फरमानी नाज का अंदाज यूजर्स को आ रहा पसंद
फरमानी नाज पहले गाने से जहां चर्चा में आईं तो दूसरे गाने से लोगों के दिलों पर छा गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को फरमानी का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है, इसलिए सिंगर और उनकी पूरी टीम की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-सावन में ‘हर हर शंभू’ को लेकर मची है धूम, क्या विदेशी महिला के कृष्ण भजन से चुराई गई है धुन ?

‘हर हर शंभू’ गाकर चर्चा में आईं फरमानी नाज
पिछले दिनों शिव भजन ‘हर हर शंभू’ गाने के बाद फरमानी मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन सिंगर ने भी बिना डरे मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Tags: Singer, Youtuber

Source: News18.com/news/entertainment/youtube-farmani-naaz-new-song-har-ghar-tiranga-out-with-patriotic-message-pr-4457092.html”>Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments