Sunday, December 4, 2022
HomeEducationहरियाणा शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की सेवा पुस्तिकाओं का अटका सत्यापन, अटकेगा...

हरियाणा शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की सेवा पुस्तिकाओं का अटका सत्यापन, अटकेगा वेतन

Ram KumarPublish date: Tue 22 Nov 2022 11:06 AM (IST)Updated Date: Tue, Nov 22, 2022 11:06 AM (IST)

समालखा (पानीपत), making money How to earn your money एचआरएमएस पर दर्ज समस्त नियमित कर्मचारियों की सेवा सेवा पुस्तिकाओं का का सत्यापन सत्यापन न होना होना होना उनके की र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र में बाधा बन सकत है है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। More information विभागीय के मुताबिक सीनियर सेकेंडरी के जहां जहां जहां जहां जहां वहीं प्राथमिक शिक्षा के प्रतिशत से से ज्यादा की सेवा पुस्तिकाओं का अभी तक नहीं हो हो है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

ऐसे डायरेक्टर सेकेंडरी एवं डाय डाय डाय ike प्टर शिक्षा ने प्रदेश के डीईओ डीईओ डीईओ व व को को को को को को को को को को को को को को को को को को को हालांकि इससे पहले निदेशालय करीब साल में बार बार पत पत पत लिख लिख है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। है है है है है How to earn your money अब ने उक्त काम प्राथमिकता देने के निर्देश दिए हैं।।।।।।।।।।।।।।।।

शिक्षा के पत्र के मुताबिक विभाग के एचआरएमएस पोर्टल पर दर्ज काम करने वाले सभी नियमित नियमित के संबंध में डिजिटलीकरण के साथ साथ सेवा पुस्तिकाओं के सत्यापन को करने के लिए बार पत्र पत्र गए।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। गए 15 नवंबर भी पत्र लिख लिख लिख नवंबर नवंबर तक सेवा पुस्तिकाओं के का कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए दिए लेकिन भी भी क क क क क फी कर्मच कर्मच ASC on which

See also  शिक्षा विभाग ने अजीतपुर के संस्था प्रधानों को दिए क्षतिग्रस्त भवन में बच्चों को नहीं बिठाने के आदेश | The Education Department gave orders to the head of the institutions of Ajitpur not to place the children in the damaged building.

निदेशालय साफ तौर पर कहना है कि यदि किसी कर्मचारी सेवा पुस्तिका पूर्ण नहीं होगी एचआरएमएस पोर्टल ऐसे क क ike। eight

23 months ago

निदेशालय सभी डीईओ डीईओ व डीईईओ डीईईओ को लिख लिखा है कि अपने अपने अधीनस अधीनस्थ सभी सभी डीडीओएस और कर्मचारियों को को लंबित सेवा पुस्तकों का का सत्यापन सत्यापन नवंबर नवंबर तक सुनिशर तक सुनिश सुनिश क क क कोई कोई डीईओ डीईईओ व डीडीओ समय समय अवधि के ऐसा करने करने करने करने करने करने करने करने करने करने करने करने करने करने ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा ऐसा में विफल रहता है है तो एचआरएमएस पोर्टल दिसंबर दिसंबर दिसंबर दिसंबर दिसंबर दिसंबर दिसंबर में भुगत भुगत भुगत गए गए गए गए गए महीने के वेतन वेतन बिलों बिलों बिलों को को उत उत उत उत में के लिए उसे व्यक्तिगत रूप से से ठहराया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। How to earn your money

Edited by: Anurag Shukla

How to earn your money

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments