Saturday, December 10, 2022
HomeSportsस्टेडियम में फैंस ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं, मैच में आसिफ ने...

स्टेडियम में फैंस ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं, मैच में आसिफ ने फरीद पर ताना था बैट | Fans Fight at Sharjah Stadium After Pakistan Beat Afghanistan

दुबईघंटा पहले

  • लिंक

यूएई के शारजाह स्टेडियम में अफगानिस्तान-पाकिस्तान मैच के बाद मारपीट करते फैंस।

अफगानिस्तान-पाकिस्तान के बीच बुधवार को हुए मैच के बाद दोनों देशों के फैंस स्टेडियम में ही भिड़ गए। के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें फैंस एक-दूसरे पर कुर्सियां ​​​​ और नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

VIDEO में दिख रहा है कि अफगानिस्तान-पाकिस्तान के फैंस स्टैंड्समें लगी कुर्सियां ​​​​ रहे हैं और अपने देशों के झंडे लहरा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच हारने के बाद अफगानी समर्थकों ने स्टेडियम में कुछ पाकिस्तानी फैंस से मारपीट की।

2 गेंदों पर सिक्स जड़ नसीम ने छीनी जीत, भड़के अफगानी

आखिरी ओवर में लगातार 2 सिक्स जड़ने के बाद जश्न मनाते नसीम शाह।

आखिरी ओवर में लगातार 2 सिक्स जड़ने के बाद जश्न मनाते नसीम शाह।

आखिरी ओवर तक सुपर फोर के मुकाबले में जीतता नजर आ रहा था। का आखिरी विकेट क्रीज पर मौजूद था और नसीम शाह स्ट्राइक पर थे। 6 पर 12 चाहिए था। टूर्नामेंट में शानदार बॉलिंग कर रहे फजल्लाह फारुखी के हाथ में गेंद थी। था कि पाकिस्तान की हार तय है। लेकिन, फारुकी ने लगातार 2 गेंदें फुलटॉस फेंकी और नसीम ने दोनों गेंदों पर सिक्स लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी के बाद अचानक स्टेडियम में मारपीट शुरू हो गई।

फरीद के बीच भी हुई थी नोंकझोंक

अली और अफगानी पेसर फरीद के बीच मैच के दौरान तीखी बहस हुई।

अली और अफगानी पेसर फरीद के बीच मैच के दौरान तीखी बहस हुई।

के दौरान पाकिस्तानी बैटर आसिफ और अफगानी बॉलर फरीद के बीच भी तीखी नोंकझोंक हुई थी। 19वां ओवर फेंकने आए फरीद की चौथी गेंद पर आसिफ ने सिक्स जड़ दिया। ही गेंद पर फरीद ने आसिफ को कैच आउट कराया। नॉन स्ट्राइकर इंड पर जा रहे आसिफ और फॉलो थ्रू में जा रहे फरीद टकरा गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को कुछ कहा और आसिफ ने फरीद को मारने के लिए बल्ला उठा लिया। के प्लेयर्स को बीचबचाव करने आना पड़ा।

See also  India condemns terror attack on education centre in Kabul
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments