Thursday, September 29, 2022
HomeEducationस्कूली शिक्षा महानिदेशक से मिले जिले के शिक्षक - District teachers met...

स्कूली शिक्षा महानिदेशक से मिले जिले के शिक्षक – District teachers met Director General of School Education

Author: jagranRelease Date: Mon Aug 22 2022 01:05 AM (IST)Updated Date: Mon Aug 22 2022 01:05 AM (IST)

महानिदेशक से मिले जिले के शिक्षक

संसू, हाथरस : जिले के बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक स्कूली शिक्षा महानिदेशक उत्तर प्रदेश विजय करण आनंद से शिक्षा निदेशालय लखनऊ स्थित उनके कार्यालय पर जाकर मिले। बेसिक शिक्षा विभाग में स्कूली शिक्षा के लिए जो भी कार्य किए हैं। शिक्षा महानिदेशक को अवगत कराया। महानिदेशक ने शिक्षकों के कराए गए कार्यों की सराहना की और शिक्षकों का प्रोत्साहन भी किया। महानिदेशक ने बताया कि अभी जो विभाग द्वारा लक्ष्य निर्धारित हैं वह प्राइमरी स्तर के हैं। जल्द ही जूनियर स्तर पर ही निपुण लक्ष्य निर्धारित होंगे, महानिदेशक के द्वारा शिक्षकों के प्रोत्साहन के लिए शुभकामना संदेश भी उनके नाम से दिया। इस दौरान सादाबाद ब्लाक के शिक्षक अमरीश अग्रवाल, सुनील यादव प हाथरस ब्लाक से हेमंत कटारा मौजूद रहे।

आरोग्य मेले का आयोजन

संसू, : कुरसंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेले का आयोजन किया गया। . जगदीश प्रसाद की देखरेख मे आयोजित कार्यक्रम में 50 मरीजों को दवा वितरित की गई, जिनमें बुखार-डायरिया के मरीजों के अलावा गर्भवती महिलाएं शामिल थीं। की सभी प्रकार की जांच की गई। कार्यक्रम में केंद्र प्रभारी व एलए कमलेश देवी स्टाफ नर्स, बृजेश आशा संगिनी मौजूद रहीं।

पर प्रधान से अभद्रता का आरोप

संसू, हसायन : कोतवाली क्षेत्र के गांव खिटौली में शनिवार रात हुए दो पक्षों के झगड़े के मामले में कोतवाली में गए प्रधान ने एक पुलिस कर्मी पर अभद्रता का आरोप लगाया। प्रधान ने थाना प्रभारी से की। प्रभारी ने पुलिस कर्मी को बुलाया और दोनों के बीच हुए विवाद को समझौता कराकर मामला शांत करा दिया।






See also  Laal Singh Chaddha Flop Know About Aamir Khan Film Loss Box Office Collection Budget Reason Behind Low Earning - Laal Singh Chaddha Flop: मेकर्स को झेलना पड़ सकता है करोड़ों का नुकसान, फिल्म को नहीं मिला छुट्टियों का फायदा

Edited by: jagran

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments