Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentसौतेली माँ ने सारा से पूछा- किसी ग़ैर मर्द के साथ बनाए...

सौतेली माँ ने सारा से पूछा- किसी ग़ैर मर्द के साथ बनाए है सम्बंध, तो सारा का जवाब सुन हो गई बोलती बंद

अली खान का नाम हाल ही में ड्रग्स के एक मामले में सामने आया है और इसी का नतीजा है कि वह सुर्खियों में हैं. क्राइम ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में उनसे पूछताछ की थी। आरोपी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे किए।

बता दें कि सारा अली खान चाइल्ड स्टार जनरेशन के में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. डेब्यू को अपने काम में स्पष्ट और संक्षिप्त उत्तर देने की क्षमता के लिए जाना जाता है।

एक तरफ उन्होंने करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन को डेट करने की चर्चा की। उन्होंने एनसीबी के साथ सुशांत के रिश्ते को भी स्वीकार किया। ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब सारा अली खान करीना कपूर खान के रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट में पहुंचीं।

करिन ने अपने रेडियो शो में सारा के पेशेवर और निजी जीवन से कई तरह के सवालों पर चर्चा की। के दौरान उन्होंने एक ऐसा सवाल पूछा जिसकी सारा ने कभी उम्मीद नहीं की थी.

वन नाइट स्टैंड को लेकर पूछा सवाल: सारा अली करीना कपूर ने सारा से उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवालों के साथ-साथ कई पर्सनल सवाल भी पूछे। रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर ने सारा अली खान से किसी को कभी नॉटी मैसेज भेजने के बारे में पूछा।

यह सवाल पूछते हुए करीना ने डरते हुए यह भी कहा कि, वह यह सवाल पूछने से बच रही थी कि कहीं इसके बारे में उनके पिता सैफ ना सुन ले। ही सारा अली खान हैरत में आ गई। देर तक चुप रहने के बाद सारा ने मुस्कुराते हुए हां में जवाब दिया। बाद करीना कपूर ने सारा अली खान से एक और एक सवाल किया जो बिल्कुल पर्सनल था।

ने कहा कि ये मॉडर्न फैमिली से हैं, इसलिए ये सवाल पूछती हैं. सारा से पूछती है कि क्या उसने कभी वन नाइट स्टैंड किया है। , सारा ने भी इसकी उम्मीद नहीं की थी। खान ने झिझकते हुए जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं था। सारा का यह जवाब सुनने के बाद करीना ने कहा कि माता-पिता बनना उनके लिए बहुत सुकून की बात है।

See also  Dusky beauty to do a special role in Ajay Devgn’s Bholaa

: खान ने शो के दौरान अपने पेशेवर अनुभव साझा किए। बताया कि सभी अभिनेताओं के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। किसी को भी सह-कलाकार के प्रदर्शन में बाधा न डालने दें। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने सभी सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करने में मजा आता है। इतना ही नहीं करीना ने यह सब किया है और उन्होंने आगे पूछा कि आज उनके 20 साल के रिश्ते और प्रेम प्रसंग में क्या बदलाव आया है।

सारा के अनुसार, महिलाएं अब इस बारे में अधिक खुली हैं कि वे रिश्तों से क्या चाहती हैं, और इससे सभी शामिल लोगों के लिए बेहतर रिश्ते बन रहे हैं। , महिलाएं शायद ही कभी अपनी राय व्यक्त करती थीं। जब बात अपनी बात रखने की आती है तो आज महिलाएं पहले से कहीं ज्यादा भरोसेमंद हो गई हैं।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments