Saturday, December 3, 2022
HomeBreaking Newsसोनाली फोगाट मामले में गोवा की अंजुना पुलिस ने कर्लीज क्लब के...

सोनाली फोगाट मामले में गोवा की अंजुना पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक को किया गिरफ्तार, बाथरूम से बरामद हुआ था ड्रग

: फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। रेस्तरां है जहां सोनाली को जबरन ड्रग्स दिया गया था। अलावा पुलिस ने गोवा के उस ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने सोनाली के पीए को ड्रग सप्लाई किया था। बताया जा रहा है कि रेस्तरां में छापेमारी के बाद यहां के टॉइलट से ड्रग भी बरामद किया गया है।

फोगाट मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब रेस्तरां के मालिक और ड्रग पेडलर की गिरफ्तार के बाद अब तक शिकंजे में आए लोगों की संख्या 4 हो गई है। पुलिस ने बताया कि जिस वॉशरूम से ड्रग मिला है, यह वही वॉशरूम है, जहां सोनाली फोगाट गई थीं।

पेडलर पूछताछ
को पुलिस ने रातभर पूछताछ की। में ड्रग पेडलर से सामने आया कि वह पहले से ही सुधीर सांगवान को जानता था। को ही ड्रग सप्लाई की थी। दावा किया है कि कर्लीज से बरामद ड्रग सिंथेटिक है। के चलते कर्लीज के मालिक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कडियां जोड़ेगी।

Sonali Phogat: में सोनाली के साथ 2 घंटे तक रहे सुधीर सांगवान और सुखविंदर, उन 120 मिनट में क्या हुआ?
और कर्लीज ओनर के संबंध!
पुलिस दोपहर 12 बजे आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। के दौरान आरोपियों से पूछताछ के लिए पुलिस उनकी कस्टडी मांग सकती है। ने बताया कि रेस्तरां के मालिक से पूछताछ और ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद यह भी पता चलेगा कि दोनों के बीच कोई संबंध हैं या नहीं।

See also  Corona Update Maharashtra Has Most Active Patients In The Country Punjab At Number Two All Covid19 Outbreak - Corona Update: देश में सबसे ज्यादा एक्टिव मरीज महाराष्ट्र में, दूसरे नंबर पर पंजाब, लेकिन डरने की कोई बात नहीं

14 साल पहले भी कर्लीज रेस्तरां आया था चर्चा में
की मौत को बाद गोवा का रेस्तरां कर्लीज चर्चा में है। प्रसिद्ध अंजुना समुद्र तट पर स्थित यह रेस्तरां 14 साल पहले उस समय सुर्खियों में रहा था जब एक ब्रिटिश किशोरी की मौत हो गई थी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट इसी रेस्तरां में गई थीं और उन्हें यहीं जबरन लिक्विड में मिलकर ड्रग दिया गया था।

navbharat timesSonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के बाद चर्चा में गोवा का कर्लीज रेस्तरां, जानें क्या हुआ था 14 साल पहले
रेस्तरां मालिक
कर्लीज के मालिक एडविन नून्स एडविन ने कहा था कि हमारे स्टाफ में से कोई भी सोनाली को नहीं जानता था। लिए सामान्य ग्राहकों की तरह ही थीं। ने कहा कि गोवा पुलिस ने सोनाली फोगट की मौत के बाद उनके रेस्तरां में उनकी मौजूदगी को लेकर उनसे पूछताछ की थी। कर्लीज रेस्तरां की जांच की थी। उन्हें वॉशरूम से ड्रग मिला था।

navbharat timesSonali Phogat: फोगाट से हुआ था रेप? रची गई बड़ी साजिश…मौत के बाद भाई ने किए नए दावे
2008 ब्रिटिश किशोरी स्कारलेट ईडन कीलिंग की मौत की जांच के दौरान रेस्तरां सुर्खियों में आया था। कीलिंग की मां ने तब दावा किया था कि उसकी बेटी कहा था कि वह उस जगह पर आने से ठीक पहले ‘कर्लीज’ गई थी जहां उसका यौन उत्पीड़न किया गया और के लिए उसे समुद्र तट पर छोड़ दिया गया।

93724205

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments