Thursday, December 8, 2022
HomeSportsसेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, तूफानी बल्लेबाज हो सकता है...

सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, तूफानी बल्लेबाज हो सकता है बाहर

: की टीम श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है। अब 10 नवंबर को इंग्लैंड को मुकाबला ग्रुप 2 की टीम से होगा। पूरी संभावना है कि सेमीफाइनल में इंडिया-इंग्लैंड के बीच टक्कर होगी। मुकाबले से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लग गया है। एससीजी में फील्डिंग के दौरान कमर में चोट लगने के बाद मलान एडिलेड में सेमीफाइनल के लिए संदिग्ध हो गए हैं।

दिन समय समय

पास सेमीफाइनल से पहले चार दिन हैं। इस स्तर पर ऐसा लगता नहीं है कि मलान समय पर ठीक हो पाएंगे। आदिल रशीद ने कहा- “निश्चित रूप से वह मैदान से बाहर आ रहे थे, वह थोड़े परेशान थे।” “उम्मीद है कि वह अच्छा होंगे। हम नहीं जानते कि वास्तव में अभी क्या हो रहा है।” फिल साल्ट को जोस बटलर के सलामी जोड़ीदार के रूप में तरजीह दी गई है, वह टीम में अतिरिक्त बल्लेबाज हैं। के तीन ट्रैवलिंग रिजर्व ल्यूक वुड, रिचर्ड ग्लीसन और लियाम डॉसन हैं। समान बल्लेबाजी कवर नहीं दे सकते।

सकती मुश्किल मुश्किल

यदि मलान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जाता है, तो ऑस्ट्रेलिया के लिए यात्रा के समय को देखते हुए टीम के बाहर से किसी को बुलाना कठिन बदलाव होगा। हालांकि इंग्लैंड के एकदिवसीय खिलाड़ी विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला का हिस्सा हैं, उनकी संभावना बन सकती है। टीम में जेम्स विंस, जेसन रॉय और सैम बिलिंग्स शामिल हैं।

में थे मलान

ब्रिस्बेन में पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले इंग्लैंड को रीस टोपले की जगह टायमल मिल्स के साथ अपनी टीम में एक बदलाव करना पड़ा था, जिन्होंने बाउंड्री लाइन पर अपने टखने को घायल कर दिया था। मलान विश्व कप में अच्छी फॉर्म में थे, लेकिन 37 गेंदों में 35 रन बनाए थे। के खिलाफ इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अगर इंग्लैंड को सेमीफाइनल के लिए अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना पड़ता है, तो बेन स्टोक्स की भूमिका और महत्वपूर्ण हो सकती है।

See also  Asia Cup 2022: Ricky Ponting predicts winner of India vs Pakistan clash, says 'To be totally honest it's..' | Cricket News


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments