Saturday, December 3, 2022
HomeEntertainmentसेट पर शराब पीकर आते थे Saif Ali Khan! अफवाहों पर बोले...

सेट पर शराब पीकर आते थे Saif Ali Khan! अफवाहों पर बोले एक्टर- ‘मुझे काम मिलना बंद हो गया था’ – When Saif Ali Khan opened up about rumours of being drunk on set said i was thrown out tmova

नवाब सैफ अली खान का फिल्म इंडस्ट्री में सफर कभी और साफ नहीं रहा है. एक्टिंग स्किल्स को निखारने से उनकी इमेज कई दाग लगे. बिहेवियर को लेकर हमेशा ही सवाल उठते रहे थे. से उनके करियर पर कई बार ब्रेक भी लगे.

किड सैफ
बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू 1993 किया था. के महीने में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी, चोपड़ा की और उमेश मेहरा की आशिक आवारा. पहले ही डेब्यू कर सकते थे. अफवाह की वजह से उस फिल्म से निकाल दिया गया था. स्पॉइल्ड माने थे. कहा जाता था कि सैफ अपने काम को लेकर उस समय कभी सीरियस नहीं थे. दो फिल्मों से पहले सैफ दो फिल्मों निकाला गया था. कि सेट पर उनका बिहेवियर अच्छा नहीं होता था.

और डायरेक्टर सैफ की आदतों परेशान हो जाया थे. ऐसी अफवाहें थी कि शराब पीकर शूटिंग करने आया करते थे. पोर्टल को दिए पुराने इंटरव्यू में सैफ इस बारे में बात करते भी नजर आए. सैफ ने कहा-”पता नहीं कहां से ये सब बातें उठने लग गईं. तो कभी नहीं सुना कि राहुल रवैल ने ऐसा कहा हो कि बेखुदी से मुझे इसलिए गया क्योंकि मैं पीकर आता था. सब सेट पर किसी ने अफवाह उड़ा दी तभी से सब में छपने लगा है. ये पता है कि उन्हें ये लगा था कि मैं काम को सीरियस नहीं हूं. बिल्कुल है. बात बुरा था. डायरेक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था, उसके बाद से.”

का करियर करियर

सैफ ने आगे कहा- ”राहुल जी कि फिल्म से मेरा ही लॉस था. करियर पड़ा. से एक अच्छी फिल्म चली गई. शौरी की फिल्म से मुझे निकाला नहीं गया था. साथ कॉन्ट्रेक्ट ही 6 महीने का हुआ था. लिखा था ये फिल्म मैं डायरेक्टर आनंद महेंद्रू और प्रोड्यूसर सती शौरी के साथ करूंगा. जब तक वो फिल्म फ्लोर पर आती इससे पहले ही डायरेक्टर बैक आउट कर लिया. फिर अलग अलग काम कर रहा था. सब कुछ हो रहा सिवाए फिल्म बनने के.”

See also  OTTplay Awards 2022 full list of winners: Kartik Aaryan, Taapsee Pannu win big | Web Series

सैफ के करियर पर इन से काफी असर था. लेकिन रुक-रुक कर ही सही उनके करियर को मिली. सैफ चॉकलेटी बॉय के रूप में 90 के दशक में काफी हिट हुए लेकिन बाद लंबे समय तक उनकी कोई खास कमाल नहीं कर पाई. 2001 फरहान अख्तर की दिल है से उनके करियर को वापस बूस्ट मिल पाया. खान जल्द ही विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. 30 होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments