Monday, January 30, 2023
HomeBreaking Newsसिर्फ 1150 रुपये में मिल रहा है 27 हजार का एयरपोड्स, जानिए...

सिर्फ 1150 रुपये में मिल रहा है 27 हजार का एयरपोड्स, जानिए तरीका – Rashifal Today

Flipkart Big Saving Days Sale भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन ऐसा नहीं है की प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदने का मौका भी हाथ से निकल गया है। अभी भी एक शानदार डील का लाभ उठाया जा सकता है। Apple AirPods Pro को पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर मात्र 1150 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Apple AirPods Pro (2nd जनरेशन) इयरबड्स में नई H2 चिप मौजूद है जो पीछे के तेज बैकग्राउंड नॉइस को हटाकर लिसनिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाती है। Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर ये AirPods Pro 26,900 रुपये की कीमत में लिस्टेड हैं। फ्लिपकार्ट पर यही Apple AirPods Pro डिस्काउंट के साथ 21,400 रुपये में उपलब्ध हैं।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ
इन Wireless Earbuds की कीमत को और भी घटाया जा सकता है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो उसे एक्सचेंज में डालकर अधिकतम 19,000 रुपये का लाभ उठाया जा सकता है। आपको अपने पुराने फोन की कितनी कीमत मिलेगी, यह आपके फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा।

इतना ही नहीं, इसके भी बाद 1,250 रुपये का डिस्काउंट भी लगाया जा सकता है। Flipkart पर इन इयरबड्स को फेडरल बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी ऑफर को HSBC क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन्स के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह सब डिस्काउंट लगाने के बाद यूजर्स Apple AirPods Pro को मात्र 1,150 रुपये में खरीद पाएंगे। यह कीमत सभी डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर्स को लगाने के बाद होगी। Apple AirPods Pro को सितम्बर 2022 में लॉन्च किया गया था और ये बेहतर साउंड क्वालिटी, नॉइस कैंसलेशन, बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

See also  Flight tickets: Airfare caps to be removed from August 31

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments