Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentसलमान को छोड़ अब बॉडीगार्ड शेरा के साथ होटल में दिखी केटरीना,...

सलमान को छोड़ अब बॉडीगार्ड शेरा के साथ होटल में दिखी केटरीना, जाने क्या है असली वजह

खान और कैटरीना कैफ के करीबी रिश्तों से जनता अच्छी तरह वाकिफ है। होने से पहले सलमान खान और कैटरीना ने लंबे समय तक डेट किया। खान कैटरीना से बहुत प्यार करता था और आज भी कैटरीना और सलमान बहुत अच्छे दोस्त हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ कम ही देखा गया है, लेकिन उनकी और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रही है। वास्तव में, यह कहा गया है कि यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वर्तमान में पोस्ट की जा रही किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक लोकप्रिय हो रही है। तब की है जब कटरीना कैफ ने शादी की थी। था। कैटरीना कैफ की ग्रैंड वेडिंग के लिए सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे, जिसके चलते सलमान खान अपनी दोस्त कैटरीना कैफ की शादी में शामिल हुए थे। प्रदान करने के लिए अपने विशेष अंगरक्षक शेरा को भेजा।

दरअसल, सलमान खान शेरा के बॉडीगार्ड की अपनी खुद की सिक्युरिटी कंपनी है जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है। कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए सुरक्षा के इंतजाम शेरा को दिए गए थे। स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ, शिरा ने सिक्स सेंस किले के आसपास अपनी सुरक्षा टीम को तैनात किया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं और उन्होंने किले के चारों ओर धर्मशालाओं (मंदिरों) में मेहमानों की व्यवस्था की। भी उन्हीं ने देखा था। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, पेरिस हिल, टोन और जैकी चैन सहित कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ भी काम किया है। जब ये सभी अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भारत आईं तो शेरा को उनकी सुरक्षा के इंतजाम किए गए।

See also  Koffee With Karan 7: Arjun Kapoor On Revealing Malaika Arora Romance

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी viraldailykhabar.comद्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी के कानून का उल्लंघन न गए विज्ञापनों के बारे कोई जिम्मेदारी गए के बारे में कोई जिम्मेदारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments