Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentसलमान की बहन ने अपने पति के साथ बिना कपड़ों के शेयर...

सलमान की बहन ने अपने पति के साथ बिना कपड़ों के शेयर किए प्राइवेट तस्वीरें, भाईजान हुए ग़ुस्से से लाल

कई अजीबोगरीब घटनाएं हो रही हैं। इंडस्ट्री हमेशा से ही अपने कपड़ों के लिए जानी जाती रही है, लेकिन आजकल इसे मीडिया का ज्यादा ध्यान आ रहा है। यदि आप एक ऐसा विषय बनाना चाहते हैं जो अधिक लोकप्रिय हो, तो आपको अपना अनुसरण बढ़ाने की आवश्यकता है, और तब लोग नए विचारों को खोजने के लिए इतने भोला नहीं होंगे। प्रसिद्ध हस्तियां अक्सर ऐसे कपड़े पहनती हैं जो उनकी विशेषताओं को निखारते हैं, और वे कभी-कभी अच्छी तस्वीरें प्राप्त करने के लिए अपनी सुरक्षा का त्याग करते हैं। करते हैं सलमान खान की।

ऐसे मत बैठो, यह सलमान, उनकी बहन अर्पिता और उनके जीजा आयुष के बारे में नहीं है। सीधे उनके बेडरूम से उनकी तस्वीरें आने की बात कर रहे और ये हाल ही में सोशल मीडिया चर्चा का विषय बना हुआ है. रहे होंगे कि सलमान की बहन ने क्या किया है।

और आयुष के रोमांटिक रिश्ते की कई तस्वीरें इन दिनों चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उनकी आंखों में जो प्यार है उसे आप देख सकते हैं और अब इसका खुलासा ज्यादा सार्वजनिक तरीके से हो रहा है. के जीजा आयुष शर्मा ने अपने बेडरूम की कुछ तस्वीरें खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें और दोनों की अन्य तस्वीरें जो अधिक सावधानी से ली गई हैं, ऑनलाइन लहरें बना रही हैं, और हर कोई हैरान है कि युगल अपने प्यार के बारे में कितना खुला है।

aaush

को याद हे सलमान ने कभी भी इंटिमेट सीन किसीं भी मूवी में नहीं किए हैं। नहीं। बॉस हो या कोई और रियलिटी शो सलमान हमेशा सें अपने को स्टार हीरोइन के साथ एक लिमिट और रिस्पेक्ट के साथ पेश आए हैं। उस सलमान की लाडली बहन अर्पिता उसके फोटो खुद उसके पति आयुष शर्मा ने शेयर कर तहलका मचा दिया है।

See also  Saif Ali Khan says he wants to act in Mahabharata: ‘If someone makes it like…’ | Bollywood

दोनों की न्यूड फोटोज को देखकर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है, लेकिन हो सकता है कि यह कोशिश करने और अपने लिए एक नाम बनाने का एक नया चलन हो। जरूरत थी। देखना दिलचस्प होगा कि क्या सल्लू मियां से कोई सवाल पूछता है कि क्या हो रहा है।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी viraldailykhabar.comद्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी के कानून का उल्लंघन न गए विज्ञापनों के बारे कोई जिम्मेदारी गए के बारे में कोई जिम्मेदारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments