Monday, January 30, 2023
HomeScience/Technologyसर्दी जाने से पहले आधी कीमत खरीदें एसी, कूलर एवं पंखा. –...

सर्दी जाने से पहले आधी कीमत खरीदें एसी, कूलर एवं पंखा. – Rashifal Today

देशभर में फरवरी के महीने के खत्म होते ही गर्मियों की शुरुआत हो जाएगी एवं मार्च से लेकर सितम्बर तक काफी गाड़ी में अपना कहर बढ़ जाएगी. जल्द ही पंखे कूलर एवं ऐसी की कीमत में भारी बढ़ोतरी होगी. मार्केट में सबसे ज्यादा स्प्लिट और विंडो AC की डिमांड रहती है लेकिन गर्मियों में इन दोनों की ही कीमतें काफी ज्यादा बढ़ जाती है. लेकिन आप अगर अभी इन्हें खरीदते हैं तो आपको भारी डिस्काउंट मिल सकता है क्योंकि अभी गर्मियों का मौसम शुरू नहीं हुआ है और उससे पहले ही कंपनियां इनकी खरीद पर एक बड़ा ऑफर दे रही हैं. अगर आप भी AC खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इन पर मिल रही डील के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके हजारों रुपयों की बचत करवा सकते है.

कौन से AC पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट :

जिस एयर कंडीशनर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है उसका नाम Whirlpool 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC – White है, ये एक स्प्लिट एयर कंडीशनर है जो फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है. इस एयर कंडीशनर की क्षमता 1.5 टन की है और ऐसे में ये गर्मी के दिनों में बड़े कमरे को भी आसानी से ठंडा कर सकता है. इस एयर कंडीशनर को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है और फ्लिपकार्ट ये बेहतरीन डील ऑफर कर रहा है.

अगर बात की जाए इस एयर कंडीशनर की खासियत की तो ये एक इन्वर्टर एयर कंडीशनर है. इसकी क्षमता 1.5 Ton की है और ये 5 Star BEE रेटिंग के साथ मार्केट में आता है जिससे पता चलता है कि ये काफी बिजली बचा सकता है. ये आपके घर की कुल 25 परसेंट बिजली बचाता है. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को Auto Restart का फंक्शन भी मिल जाता है. इसमें Copper का इस्तेमाल किया जाता है जिससे कूलिंग दमदार होती है साथ ही इस एयर कंडीशनर की मेंटेनेंस भी काफी आराम से हो जाती है. इसमें ऑटो एडजस्टिंग टेम्प्रेचर मिल जाता है जिससे आपको बार-बार कूलिंग घटानी या बढ़ानी नहीं पड़ती है. इस एयर कंडीशनर की असल कीमत वैसे तो 74,700 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे 35,440 रुपये में खरीद सकते हैं.

See also  Apple September 7 iPhone 14 Far Out launch Event: What To Expect From iPhone 14? - India Today

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments