Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking News'सरकारी नौकरी के लिए लड़कियों को किसी के साथ सोना पड़ता है',...

‘सरकारी नौकरी के लिए लड़कियों को किसी के साथ सोना पड़ता है’, कर्नाटक सरकार को कांग्रेस MLA ने घेरा – Women have to sleep with someone to get govt job in BJP ruled Karnataka Congress Priyank Kharge ntc

कांग्रेस के प्रवक्ता और विधायक प्रियांक खड़गे ने भाजपा के नेतृत्व राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कि सरकारी नौकरी पाने के लिए राज्य में ‘लड़कों को रिश्वत देनी पड़ है, लड़कियों को के साथ सोना पड़ता है. उन्होंने भर्ती घोटालों की न्यायिक जांच या विशेष जांच दल (SIT) गठित करने की मांग और सरकार से फास्ट ट्रैक बनाने की भी अपील की है.

खड़गे ने विभिन्न पदों पर में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का दावा किया कहा- ‘सरकार ने पदों को बेचने का फैसला किया है. लड़की को नौकरी के अपने साथ सोने के लिए कहा था. घोटाला सामने आने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया और यह मेरे शब्दों का प्रमाण है.’

में 300 का घोटाला हुआ:

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, प्रियांक खड़गे ने प्रेस वार्ता में कहा कि कर्नाटक लिमिटेड (KPTCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर और सिविल इंजीनियर समेत कुल 1492 पदों पर . का उपयोग कर परीक्षा में एक अभ्यर्थी को गोकक में गिरफ्तार किया गया है. है कि ये सौदा कुल 600 पदों के लिए किया गया है. संदेह यह भी है कि असिस्टेंट इंजीनियर के पद के लिए इंजीनियर के लिए 30 लाख रुपये लिए गए हैं. संभावना है कि 300 करोड़ रुपये का गबन है.

3 लाख छात्रों के भविष्य से खिलवाड़

कहा कि हर भर्ती परीक्षा में अनियमितता होने पर गरीब और प्रतिभाशाली छात्र कहां जाएं? और बिचौलियों को पता है कि कोई घोटाला सामने आने पर उनका कुछ नहीं होगा. सरकार लगभग 3 लाख छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, KPTCL के पदों के लिए आवेदन किया है.

See also  Big Jolt to Cong as Anand Sharma Quits Party Post, Says 'Self Respect Non-negotiable' in Letter to Sonia

में रिलायंस को मिलने वाला है लाभ:

कांग्रेस विधायक ने कहा कि उम्मीदवार उन लोगों से काफी परेशान हैं जिन्होंने 40 फीसदी कमीशन के लिए सिस्टम से धंधा किया है. ने सरकार के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान पर निशाना साधा और कहा भाजपा देशभक्ति का इस्तेमाल कारोबार के लिए कर रही है. कहा कि बीजेपी भी व्यापार लिए देशभक्ति का उपयोग कर रही है. ध्यान आकर्षित करने के लिए पॉलिएस्टर झंडे (Polyester Flag) के उपयोग की अनुमति देने के लिए ध्वज संहिता (Flag Code) में संशोधन किया गया है. सबसे बड़ा लाभ रिलायंस कंपनी को मिलने वाला है, को ध्वज विक्रेता बनाया गया है. कर्मचारियों के वेतन में करके अनिवार्य रूप से ध्वज दिए जा रहे हैं.

के झंडे बांटेंगे

सवाल किया कि क्या फिल्म कश्मीर फाइल्स को टैक्स में छूट देने वाली राज्य सरकार क्या मुफ्त में झंडे बांट पाएगी? अधिकारियों ने मुझे भी फोन किया और 20,000 झंडे खरीदने का दिया था. , . पॉलिएस्टर झंडे के बजाय हम जिला कांग्रेस से 10,000 खादी झंडे नि: शुल्क वितरित कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments