Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentसड़क पर बिना बरा पहने दिखी शाहरुख़ खान की लाड़ली, लोग बोले...

सड़क पर बिना बरा पहने दिखी शाहरुख़ खान की लाड़ली, लोग बोले बाप अमीर है तो एक बरा ख़रीद

के किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाली हैं।उन्होंने अपनी पहली फिल्म से पहले बड़ी संख्या में अनुयायियों को आकर्षित किया है। मीडिया पर काफी फॉलोइंग है। अक्सर सुहाना सर के बारे में पूछते हैं, इसलिए मेरा सुझाव है कि आप ऑनलाइन स्रोतों से परामर्श करते रहें। पपराज़ी हमेशा बेहतरीन फोटो अवसरों की तलाश में रहते हैं, और यही कारण कि वे मशहूर हस्तियों और अन्य सार्वजनिक हस्तियों की तस्वीरें खोजने और लेने में इतने सफल होते हैं। में सुहाना का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है। पर इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फिल्माया गया है।

कैजुअल लुक में नजर आईं सुहाना: पपराजी ने सुहाना को एयरपोर्ट पर पकड़ा। वह कैजुअल आउटफिट में नजर आईं। मीडिया पर ये वीडियो तेजी शेयर किया जा है. फोटो में सुहाना खान ने व्हाइट टॉप और ब्लैंक पैंट पहनी हुई है। जूते भी पहनता है। उन्होंने मेरे लिए एक बैग बनाया। ️ कि सुहना लंदन से भारत लौट आई हैं। वीडियो को देखने के बाद की तीखी आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहाना की एंट्री का मैच पर खासा असर रहा।

13

एक तस्वीर लेने के लिए कहने लगते हैं। यह देखने के बाद भी सुहाना नहीं रुकती और आगे बढ़ जाती है। मुद्दे पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी राय कर रहे हैं. फीडबैक भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग इन तस्वीरों में सुहाना के अच्छे लुक्स की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। ही हिंदी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। सुहाना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘आर्चेस’ से की थी। की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं।

See also  जब ज़्यादा टाइट ड्रेस पहनने से दिखने लगे शरीर के ख़ास अंग, विडियो वायरल होते ही हुआ ज़बरदस्त हंगामा

द आर्चीज में दिखाई देने वाली सुहाना में बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं। अभिनेता की नई फिल्म निश्चित रूप से तीनों शैलियों के प्रशंसकों को खुश करेगी। इससे पहले, सुहाना ने एक शॉर्ट फिल्म द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू में अभिनय किया था। यह फिल्म 1960 के दशक की है, जो एक बड़े बदलाव का समय है। अफवाह थी कि खुशी कपूर इस फिल्म में बेटी कूपर की भूमिका निभाएंगी। खान और वेरोनिका लॉज एक नाटक में आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभा रहे हैं। कास्ट हैं।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments