Tuesday, September 27, 2022
HomeSportsसचिन, युवराज और यूसुफ के साथ 3 घंटे तक प्रैक्टिस की, कहा-...

सचिन, युवराज और यूसुफ के साथ 3 घंटे तक प्रैक्टिस की, कहा- मैं दम दिखाने के लिए तैयार हूं | Said- practice has started, India Legends is ready to show strength in Green Park. Kanpur

कानपुर2

भारतीय टीम के आलराउंडर सुरेश रैना संन्यास के बाद पहली बार कानपुर में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने ग्रीन पार्क में बैटिंग और बॉलिंग की प्रैक्टिस की। उनके साथ सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, मुनाफ पटेल, विनय कुमार, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, यूसुफ पठान, राहुल शर्मा, मनप्रीत गोनी, राजेश पोवार और प्रज्ञान ओझा ने भी तीन घंटे तक ग्राउंड पर पसीना बहाया।

दैनिक भास्कर से खास बातचीत में सुरेश रैना ने बताया, ”रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारतीय लीजेंड्स टीम का हिस्सा बन गया हूं। कर हूं। लीजेंड्स की तरफ से दम दिखाने के लिए तैयार हूं।”

इंडिया लीजेंड्स टीम के खिलाड़ी शाम करीब 6 बजे ग्राउंड पर पहुंचे। ने सबसे पहले वार्मअप फिर रनिंग की। सचिन, युवराज और रैना ने बॉलर्स की कई गेदों को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। पठान ने बैंटिंग के साथ ही बॉलिंग की प्रैक्टिस की। ने प्रैक्टिस के पहले दिन अच्छी बॉल्स को डिफेंस किया। को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया।

ग्रीन पार्क की है।  रैना ने शाम को सचिन और युवराज सिंह के साथ बैटिंग प्रैक्टिस की।

ग्रीन पार्क की है। रैना ने शाम को सचिन और युवराज सिंह के साथ बैटिंग प्रैक्टिस की।

सीरीज के कन्वीनर अनस बकई ने बताया, “सुरेश रैना से वर्ल्ड सीरीज में शामिल होने की बात काफी पहले बुधवार को उन्होंने इंडिया टीम में शामिल होने की दी। रैना को वीरेंद्र सहवाग की जगह टीम में शामिल किया “

सचिन तेंदुलकर की है।  पहले भी उन्होंने ग्रीन पार्क में नेट प्रैक्टिस की थी।

सचिन तेंदुलकर की है। पहले भी उन्होंने ग्रीन पार्क में नेट प्रैक्टिस की थी।

पहले सचिन ने की थी नेट प्रैक्टिस
सेफ्टी वर्ल्ड टूर्नामेंट के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बुधवार को कानपुर पहुंचे थे। में उनका तिलक लगाकर स्वागत किया गया। वह कमरे में चले गए। फिर शाम 7 बजे ग्रीन पार्क स्टेडियम नेट प्रैक्टिस के लिए पहुंचे। ने उनके लिए गेंदबाजी की। सचिन ने कई मास्टर शॉट्स खेले। को उन्होंने डिफेंस किया। पर बेहतरीन शॉट मारा। ने भी बैटिंग की प्रैक्टिस की थी।

यूसुफ पठान की है।  पहले उन्होंने ग्राउंड पर जमकर प्रैक्टिस की थी।

यूसुफ पठान की है। पहले उन्होंने ग्राउंड पर जमकर प्रैक्टिस की थी।

See also  Babar Azam (110*), Rizwan (88*) anchor PAK to record run chase

क्रिकेट के सभी फॉर्मेटों से मंगलवार को संन्यास लिया
रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेटों से मंगलवार को संन्यास का ऐलान किया था। हालांकि, इस दौरान उन्होंने भारत के बाहर होने वाली लीग में खेलने की बात कही थी। अब वह कानपुर में 10 सितंबर से होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेलेंगे। वह कानपुर पहुंचे थे।

टूर्नामेंट में 10 से 15 सितंबर के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में मुकाबले खेले जाएंगे। छत्तीसगढ़ के रायपुर में खेले जाएंगे।

में इंडियन लीजेंड्स के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की।  यूसुफ पठान, राहुल शर्मा और मनप्रीत गोनी समेत सभी खिलाड़ियों ने खूब पसीना बहाया।

में इंडियन लीजेंड्स के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की। यूसुफ पठान, राहुल शर्मा और मनप्रीत गोनी समेत सभी खिलाड़ियों ने खूब पसीना बहाया।

दम पर पिछले साल चैंपियन बनी थी इंडिया
साल इंडिया लीजेंड्स वीरेंद्र सहवाग के दम पर चैंपियन बनी थी, लेकिन इस सीजन में वह टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में टूर्नामेंट के फॉर्मेट को देखते हुए टीम को एक विस्फोटक बल्लेबाज की जरूरत थी। इसकी कमी युवराज सिंह के साथ मिडिल ऑर्डर में सुरेश रैना ही पूरी कर सकते हैं। उनके टीम में शामिल होने के बाद अब भारतीय टीम के सीरीज जीतने के चांस और भी बढ़ गए हैं।

a 1662626643

लिए खास है ग्रीन पार्क
सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए सुरेश रैना का खेलना विरोधी टीमों के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। , शुरुआती दो मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जाने हैं। यह रैना का होम ग्राउंड होने के साथ-साथ उनके लिए बेहद लकी भी रहा है।

रैना यहां आईपीएल के 9वें सीजन में गुजरात लायंस की टीम की कप्तानी कर चुके हैं। नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन के साथ हुए दोनों ही मुकाबले में उनकी टीम को जीत मिली थी। साथ ही ग्रीन पार्क में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भी रैना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 23 गेंदों में 34 रन बनाए थे।

रैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर कानपुर आते वक्त यह फोटो पोस्ट की थी।

रैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर कानपुर आते वक्त यह फोटो पोस्ट की थी।

See also  IND vs SA ODI Series: Shikhar Dhawan to lead India against SA in ODIs, India T20 WC Squad to be rested: Follow Live

10 से शुरू होगी सीरीज
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन का मैच कानपुर में 10 सितंबर से शुरू होगा। 8 भाग ले रही हैं। भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका की टीमें शामिल हैं। में पहला मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा। के लिए टीमों का आना भी शुरू हो गया है। के 7 मैच कानपुर में खेले जाएंगे। अलावा इंदौर, देहरादून और रायपुर में भी मैच होंगे।

6 1662655541

में कार्तिक और श्रद्धा करेंगे परफॉर्म
सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की बॉलीवुड नाइट के लिए नोरा फतेही की जगह पर मलाइका अरोड़ा या सनी लियोन आ सकती हैं। , नोरा इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हैं। आयोजकों से मिली जानकारी के अनुसार, कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर का आना और परफॉर्म करना पक्का हो चुका है।

पढ़ें-

में सचिन की नेट प्रैक्टिस, VIDEO
सचिन ने डिनर में खाई दाल सुल्तानी, ब्रेक फास्ट में ‘धोनी’ डोसा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments