Thursday, December 8, 2022
HomeEntertainmentसगी बहन के साथ संबंध बनाने रोहित सातिया ने किया बड़ा खुलासा,...

सगी बहन के साथ संबंध बनाने रोहित सातिया ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उसने मुझे जानबूझकर

और करण मेहरा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। December 31, 2021 बाद करण को नजरबंद कर दिया गया।

करण मेहरा पर आरोप लगाने के बाद निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और फिर करण मेहरा ने अपनी पत्नी और रोहित के साथ अपने संबंधों के बारे में चौंकाने वाले दावे किए।

इस इवेंट के दौरान अभिनेता और सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा निशा रावल के समर्थन के लिए खड़े हुए। , रोहित वर्मा निशा और करण के सबसे अच्छे दोस्त हैं। जब उन्हें पता चला कि करण ने निशा पर हमला किया है, तो उन्होंने एक्ट्रेस का समर्थन किया। और निशा के बीच बातचीत अब खत्म हो गई है।

जबकि रोहित के खिलाफ हत्या का मामला अभी भी लंबित है, निशा रावल उससे नाराज हैं। ही में एक इंटरव्यू में रोहित ने निशा रावल को लेकर कई खुलासे किए।

2014 करण–निशा के बीच शुरू हो गया था विवाद: रोहित ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैं, निसा और करण बहुत सारे परिवार की तरह हैं।” रहा था, लेकिन 2014 में क्या और करण के रिश्ते में वैवाहिक समस्याएं पैदा हो गईं।

उनकी शादी को बचाने में मदद करने के लिए कदम बढ़ाया, करण को आश्वस्त किया कि वह गलत था। हालांकि निशा एक ऐसी शख्सियत है जो प्यार की भूखी है और रण मेहरा उसकी जिंदगी में भी नहीं आया।

के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर, आदमी ने जवाब दिया, “अगर एक आदमी का शादी के बाद भी बना रहता है, तो क्या उसकी पत्नी उसे घर में आने देगी?” उनसे पूछा गया कि स्थिति में उनका नाम क्यों लाया जा रहा है।

See also  फैन ने की बचाने की कोशिश तो कहा- डोंट टच मी, वीडियो देख भड़के यूजर्स | deepika kakkar video, Fan tried to save then said- Don't touch me, users got angry after watching the video

ने बताया कि समस्या तब शुरू हुई जब निशा ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। चट्टान की तरह उसके साथ खड़ा रहा, उसे गिरने नहीं दिया। साथ उनका न्यायिक कार्य करने गया था।”

की गलतियों पर बोले रोहित वर्मा: निशा रावल अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स से भी लाड़–प्यार चाहती थीं, जो उन्हें मिला भी। अपने पिता का प्यार कभी नहीं मिला। ने उन्हें बहुत धैर्य के साथ पाला है। सभी एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें बहुत प्यार करते थे। समझदार लड़की हैं और उनकी जुबान में सरस्वती है। को भी मना सकती हैं।

h

रोहित वर्मा ने कहा: “निशा की गलती का एहसास होने पर उन्होंने यह बात भी जाहिर की। अभिनेता ने कहा, “वह किसी व्यक्ति की इतनी बुरी नहीं है, लेकिन अगर आपके दोस्त गलत रास्ते पर हैं, जब आप उनके साथ खड़े होते हैं, तो आपको उन्हें बताना होगा।

अगर मुझे आपके काम में एक भी दोष लगता है, तो मैं आपको बता दूंगा जानिए तब से उनके बीच बातचीत बंद है। ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने ही निशा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहला ब्रेक दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments