Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentसंजय दत्त 350 से ज़्यादा लड़कियों से बनाए शारीरिक सम्बंध, पहले झुठे...

संजय दत्त 350 से ज़्यादा लड़कियों से बनाए शारीरिक सम्बंध, पहले झुठे वादे किए और फिर

जीवन एक खुली किताब की तरह बन गया, जिससे उन्हें अपने अनुभव दुनिया के साथ साझा करने का मौका मिला। कोई जानता है कि यह रुचि का विषय है। जहां दूसरे उनके बारे में किस्से सुनाते हैं, वहीं उनके बारे में कोई न कोई कहानी अक्सर लोगों के बीच शेयर की जा रही है. में से एक है उनकी निजी जिंदगी। बारे में उनका क्या कहना है कि अभिनेता ने 350 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। खबर से हर कोई हैरान है। हालाँकि, अभिनेता वास्तव में प्रतिभाशाली है या नहीं, इस बारे में लोगों के बीच बहुत बहस है।

sanjay dutt

आपको बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू की वजह से ये टॉपिक फिलहाल सुर्खियों में है. , इसका जिक्र किया गया था। जिसके मुताबिक संजय दत्त जब नशे में होते थे तो सिर्फ पदार्थों का सेवन करते थे। उन दिनों लड़कियों के करीब आने के लिए लड़के पहले उन्हें गर्लफ्रेंड बनाते थे और फिर शादी का वादा करते थे। लड़की के बाद हम दोनों एक साथ बिस्तर पर सोते थे। ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता कई लड़कियों के साथ इस व्यवहार में शामिल रहा है। हालांकि, जानकारी को पहले सत्यापित किए बिना स्वीकार करते समय सावधान रहना महत्वपूर्ण है। पुष्टि नहीं की जा सकती है। इस दावे का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है।

sanjay dut

हालांकि, अभिनेता के बारे में इस दावे की सत्यता की पुष्टि करना संभव नहीं था। खबर भले ही चौंकाने वाली हो लेकिन फिर भी यह सभी को हैरान कर देती है। आपको बता दें कि इसके अलावा संजय दत्त का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ा है। वॉयस-एक्टिवेटेड इस ऐप में दुनिया की कुछ सबसे बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं। जमाने में लड़कियां संजय दत्त की दीवानी थीं। और भूमिका के बीच संबंध इस बात का एक मजबूत संकेतक है कि भूमिका कितनी सफल होगी।

See also  This ATM In Bangalore Delivers Fresh And Contactless Idlis In Minutes

गौरतलब है कि संजय दत्त की तीन शादियां हो चुकी हैं। प्रत्येक शादी सफल और खुशहाल रही है। पहली शादी में, उनकी पत्नी ने उन्हें हमेशा के लिए और हमेशा के लिए छोड़ दिया। समय बाद उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। बाद आखिरकार मान्यता दत्त की एक्टर की जिंदगी में एंट्री हो ही गई। दोनों साथ हैं। उनके दो बच्चे भी हैं – जो उनके पालन-पोषण के कौशल का एक अद्भुत वसीयतनामा है। अक्सर, बच्चों वाले परिवारों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती हैं। उनके कई प्रशंसक वास्तव में उनके संगीत का आनंद लेते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments