Tuesday, February 7, 2023
HomeEducationशिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- सरकार एक साल में करेगी 10 लाख...

शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- सरकार एक साल में करेगी 10 लाख लोगों की नियुक्ति

नई दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा धर्मेंद्र प्रधान प्रधान ने कहा है है कि कि सरकार विश्वविद्यालयों और अन्य अन्य विभागों विभागों में ख ख ख ख ख ख ख ख ख ख धर्मेंद्र लोकसभा में प्रश्न के में हुए कि फ़ीसदी अभी खाली पड़े हुए हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं और और और और और और और और और और और और और और और और और उसको उसको उसको भरने उसको उसको भरने उसको उसको भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने भरने की प्रक्रिया चल रही है। सरकार योजना एक साल के अंदर अंदर लाख लाख नियुक्ति देने है और इसमें शिक्षा शिक्षा में बड़े स्तर पर भर भर भर भर होने होने वाली है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।

उन्होंने पिछले साल में में में में में में में में में में प्रोफेस प्रोफेस प्रोफेस प्रोफेस एसोसिएट प्रोफेस प्रोफेस ike, असिस्टेंट प्रोफेस प्रोफेस प्रोफेस प्रोफेस की नियुक्ति हुई उसमें को कोरापुट कोरापुट केंद्रीय विश्वविद्यालय भी भ भ भ एक अन्य पर कहा तथा मालापुरम मालापुरम में में भी अलीगढ़ के केंद्र गए लेकिन सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार सरकार लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन लेकिन ने 2011 में घोषणा की और सपने दिखाए लेकिन उस दिशा में काम नहीं जिसके कारण इस काम को आगे बढ़ाने में दिक्कत हो रही है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है

See also  Gujarat polls: BJP manifesto ‘mirrors’ our pledges on education, health and jobs, say Congress, AAP

शिक्षा मंत्री सुभाष सरकार ने एक अन्य सवाल पर कहा कि आदिवासी विश्वविद्यालय में सभी समुदायों समुदायों के बच्चे पढ़ने लिए आते हैं जिनमें आदिवासी तो होते ही हैं समुदाय के भी रूप रूप से पढ़ते हैं।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments