Thursday, October 6, 2022
HomeEducationशिक्षा के मंदिर में छात्रा से अश्लील हरकत, विरोध किया तो काट...

शिक्षा के मंदिर में छात्रा से अश्लील हरकत, विरोध किया तो काट दी टीसी,  आसलवास की सरकारी स्कूल का मामला | Obscene act with girl student in temple of education

झुंझुनूं15

  • लिंक

-शिष्य का रिश्ता शर्मसार

एक सरकारी स्कूल गुरु शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो गया है। थाना इलाके के आसलवास की सरकारी स्कूल एक शिक्षक ने अपनी शिष्य से छेड़छाड़ की और अवैध सम्बंध बनाने का दबाव बनाया। किया तो बच्ची की टीसी ही काट दी। ने अपने ही स्कूल टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ करने और अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। छात्रा ने यह बात अपनी मां को बताई और मां ने स्कूल में जाकर शिकायत की तो छात्रा की टीसी काट दी गई। इसके बाद यह बात ग्रामीणों को पता चली तो लोग गांव की स्कूल में पहुंच गए। दिया। उन्हें खरी-खोटी सुनाई और अध्यापक से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले आरोपी अध्यापक छुट्टी पर चला गया। मामले में अब परिजनों ने सूरजगढ़ थाने में अध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दी है।

पांच छह माह से कर रहा था ये हरकत पीडि़ता ने बताया कि उसके साथ पिछले पांच से स्कूल का अध्यापक छेड़छाड़ करने के अलावा अश्लील हरकत करता और अवैध शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। परेशान हो गई तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई। पिता ने जाकर जब स्कूल में शिकायत की।

के करवाए साइन और काट दी टीसी जब स्कूल में टीचर की हरकतों का उलाहना दिया तो स्कूल स्टाफ ने उसके पिता के एक कागज पर साइन करवा लिए। बच्ची की टीसी काट दी। यह बताया गया कि बच्ची के पिता ने अपनी मर्जी से ही बच्ची की टीसी ली है। साथ ही जब ग्रामीणों को पता चला कि टीसी के लिए एप्लीकेशन पर उसके पिता के साइन करवा लिए गए है, जिस पर ग्रामीणों के साथ परिवार गया और उलाहना दिया। मामले में प्रिंसिपल जवाहरलाल का कहना है कि अध्यापक के सम्बन्ध में विभाग को अवगत करा दिया गया है। अब विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है और वहीं बच्ची का फिर से एडमिशन लिया जा रहा है।

See also  Invest in education and people: ISRO chief
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments