Monday, December 5, 2022
HomeEducationशिक्षा अधिकारी की समझाइश के बाद माने छात्र, 5 घंटे बाद खोला...

शिक्षा अधिकारी की समझाइश के बाद माने छात्र, 5 घंटे बाद खोला ताला | After the advice of the education officer, the students agreed, the lock opened after 5 hours

प्रतापगढ़30

जिले के हतुनिया गांव में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय स्कूल टीचर का ट्रांसफर करने से नाराज स्कूली छात्र छात्राओं ने आज सुबह ताला जड़ दिया। वो स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन पर बैठ गए। विभाग के एसबीईओ सुधीर वोहरा और विकास अधिकारी पवन कुमार सीबीईओ रामप्रसाद हतुनिया थाना के एएसआई भवरलाल पाटीदार विद्यालय सदस्य अमजद खान ने ग्रामीणों और स्कूली छात्र छात्राओं से वार्ता कर उनकी मांग को सरकार व शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। तब जाकर करीब 5 घंटे बाद स्कूल के मेन गेट का ताला खोला।

रोकने मांग मांग
जानकारी के अनुसार स्कूली छात्र छात्राओं ने स्कूल की टीचर प्रेम पारा का ट्रांसफर नहीं करने की मांग रखी, दरअसल यहां के सरकारी हाई सेकेंडरी स्कूल के टीचर प्रेम पारा का ट्रांसफर जिले के गादोला स्कूल में दिया गया है। इससे नाराज होकर छात्रों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया और धरने पर बैठ गए, स्कूली छात्रों का प्रदर्शन का दूसरा दिन है।

कर प्रदर्शन प्रदर्शन
मिलने पर शिक्षा विभाग से सुधीर वोहरा स्कूल पहुंचे और ग्रामीणों और स्टूडेंट्स से वार्ता की और उन्हें आश्वस्त किया है कि उनकी मांगों को जल्द से जल्द उच्च अधिकारियों व विधायक और के मार्फत सरकार तक पहुंचाया जाएगा उसके बाद छात्र खोल प्रदर्शन समाप्त

भी किया था प्रदर्शन
है कि कल स्कूली छात्र छात्राओं को टीचर प्रेम पारा के ट्रांसफर का पता चलते ही मंदसौर प्रतापगढ़ रोड आधे घंटे के लिए जाम कर दिया था। मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद आज सुबह फिर से छात्रों के द्वारा स्कूल के मेन गेट पर ताला लगाकर 5 घंटे प्रदर्शन किया।

See also  Rohan Gavaskar said Fear of failure makes Babar Azam defensive - गावस्कर बोले

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments