Saturday, November 26, 2022
HomeEducationशिक्षण-प्रशिक्षण संस्थानों में हाफ डे, मीट और शराब की दुकानें भी रहेंगी...

शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थानों में हाफ डे, मीट और शराब की दुकानें भी रहेंगी बंद | On The Occasion Of Bhagwan Valmiki Procession Half Day In Jalandhar Schools, Orders implemented within the limits of municipal corporation, meat-liquor shops also remain closed

  • Hindi news
  • local
  • Punjab
  • jalandhar
  • On the occasion of the Bhagwan Valmiki Procession Half Day in Jalandhar Schools, orders fulfilled within the boundaries of the municipal company, meat drink shops also remain closed

जालंधरघंटा पहले

  • लिंक

पंजाब के जालंधर शहर में कल भगवान वाल्मीकि के प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में शोभायात्रा निकाली जाएगी। इस शोभायात्रा को लेकर तैयारियां पूरे जोरों से चल रही हैं और यात्रा कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। के मद्देनजर जिला प्रशासन ने भी शोभायात्रा को लेकर आदेश जारी किए हैं।

जसप्रीत सिंह ने आदेश जारी किए हैं कल शोभायात्रा को ध्यान में रखते हुए शिक्षण और प्रशिक्षण संस्थानों में आधे दिन की छुट्टी रहेगी।

Half day को लेकर डीसी जालंधर के आदेश

Half day को लेकर डीसी जालंधर के आदेश

उन्होंने कहा कि यह आदेश सिर्फ नगर निगम की हद में आते शिक्षण और प्रशिक्षण संस्थानों पर ही लागू होंगे। आदेश में साफ कहा है कि नगर निगम की हद में आते सभी शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थान दोपहर दो बजे तक ही खुलेंगे। इससे पूर्व डिप्टी कमिश्नर ने शहर में शराब के ठेकों और मीट की दुकानों को लेकर भी आदेश जारी किए हैं।

में कहा है कि आठ अक्टूबर को शोभायात्रा निकाली जाएगी और नौ अक्टूबर को भगवान भगवान वाल्मीकि जी का प्रकाशोत्सव है। दो दिनों के दौरान शहर में कोई भी शराब ठेका और मीट की दुकान नहीं खुलेगी।

कहा कि धार्मिक भावनाओं को मद्देनजर रखते हुए भगवान वाल्मीकि जी के प्रकाशोत्सव पर शराब और मीट को खोलने पर पाबंदी लगाई है। यह कार्रवाई दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 और पंजाब आबकारी अधिनियम 1914 की धारा 54 और पंजाब शराब लाइसेंस 1956 के अधीन प्राप्त शक्तियों का उपयोग करते हुए की गई है।

See also  Rohit Sharma Most Sixes in T20 International Martin Guptill Chris Gayle in List IND vs AUS 2022
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments