Monday, December 5, 2022
HomeEntertainmentशाहरुख़ की लाड़ली बेटी को ग़ैर मर्दों के साथ सम्बंध बनाने पर...

शाहरुख़ की लाड़ली बेटी को ग़ैर मर्दों के साथ सम्बंध बनाने पर माँ गौरी ने समझाया, कहा- कहा – एक बार में दो लड़कों के साथ….

कॉफी विद करण 7 के अगले एपिसोड में गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर नजर आएंगी। जौहर ने अपने शो के अगले एपिसोड का प्रीव्यू अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। ही प्रसारित होने वाला है। ये तीनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करेंगे। सेगमेंट के दौरान होस्ट करण ने तीनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे।

ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग टिप्स : कॉफ़ी विद करण 7 के लिए करण जौहर का प्रचार वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए – ये सभी गॉर्जियस लेडीज हॉट कॉफी फैलाने तैयार हैं.. इस शो के करण से उनकी सुहाना वाले डेटिंग टिप्स के बारे में पूछते हैं. ने सुहाना की उम्र में डेटिंग के बारे में दी गई कुछ सलाहों को साझा किया। जब डेटिंग की बात आती है, तो गौरी सलाह देती हैं कि बेटियां एक ही समय में दो लड़कों को डेट करने से बचें।

Yes

करण जौहर, महीप कपूर और भावना पांडे के हंसने के बाद, बाकी सभी लोग इसमें शामिल हो गए। है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। जोया अख्तर की नई फिल्म का नाम ‘द आर्चीज’ है। इस परियोजना में अपनी फिल्म की शुरुआत कर रही हैं और यह निश्चित रूप से उनके काम के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा। में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर नजर आएंगी।


See also  director producer Sawan Kumar Tak dies in Mumbai Salman Khan expresses grief मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सावन कुमार टाक का मुंबई में निधन, सलमान खान ने जाहिर किया दुख
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments