Saturday, December 3, 2022
HomeSportsवेस्ट इंडीज की खराब फील्डिंग पर सवाल, हार गए जीता जिताया मैच,...

वेस्ट इंडीज की खराब फील्डिंग पर सवाल, हार गए जीता जिताया मैच, देखें वीडियो

: टी 20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्ट इंडीज टीम की खराब फील्डिंग पर सवाल खड़े हो गए हैं। आलम यह था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच में वेस्ट इंडीज की टीम जीत के मुहाने पर खड़ी थी, लेकिन खराब फील्डिंग ने ऑस्ट्रेलिया को जिता दिया। लास्ट ओवर में देखने को मिला।

दिया कैच कैच

146 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 6 गेंदों में 11 रन की जरूरत थी। शेल्डन कॉट्रेल ने जैसे ही पहली गेंद डाली, स्ट्राइक पर खड़े मैथ्यू वेड ने इसे शॉर्ट फाइन लेग की ओर , यहां खड़ी फील्डर इससे पहले कि को को पकड़ने की कोशिश करता, बॉल बाउंड्री पार कर गई।

थी दूसरी गेंद की। वेड ने स्लोअर बॉल को डीप पॉइंट की ओर घुमा दिया, लेकिन बाउंड्री के पास खड़ा फील्डर रेमन रीफर ने कैच छोड़ दिया। उनके हाथों से निकल गई और वेड बच गए और उन्होंने दो रन भी ले लिए।

ने भी छोड़ दिया कैच

तीसरी गेंद को वेड ने एक बार फिर डीप की ओर घुमाया, लेकिन वे एक रन ही ले सके। मिचेल स्टार्क के पास थी। ने चौथी स्लोअर बॉल पर बल्ला घुमाया तो ये बैकवर्ड पॉइंट की ओर हवा में उड़ गई। यहां खड़े फील्डर काइल मेयर्स ने दौड़ लगाई, लेकिन उनसे भी आसान कैच छूट गया। ओवर में दो कैच छोड़कर विंडीज ने मैच ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में कर दिया।

के रोमांच का Video लिंक जा है।

See also  India vs Pakistan Live Score Womens Asia Cup T20 2022 IND W vs PAK W Live Cricket Score Today Match 7 October Ball by Ball Commentary in Hindi

पर छोड़ दिया रनआउट

ने पांचवीं गेंद पर तेज दौड़ लगाकर दो रन ले लिए, लेकिन विंडीज के फील्डर उन्हें रनआउट भी नहीं कर सके। तरह विंडीज ने आखिरी ओवर में कॉट्रेल की शानदार गेंदबाजी के बावजूद मैच हाथ से निकाल दिया। , दो मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया जीत चुकी है। मुकाबला 7 अक्टूबर को खेला जाएगा। होगा कि इस मैच में विंडीज की टीम किस तरह प्रदर्शन करती है।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments