Saturday, November 26, 2022
HomeEducationवेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ में नजर आएंगे अनुराग कुशवाहा, जानिए कब और...

वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ में नजर आएंगे अनुराग कुशवाहा, जानिए कब और कहां होगी रिलीज

Web series ‘Shiksha Mandal’: एक्टर अनुराग कुशवाहा जल्द ‘शिक्षा मंडल (Shiksha Mandal)’ नजर आने वाले हैं. सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरीज में गौहर खान (Gauahar Khan), गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान भी अहम भूमिकाओं में हैं और यह सीरीज ओटीटी चैनल एमएक्स प्लेयर पर 15 सितंबर से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है .

सीरीज में अनुराग कुशवाहा एक किरदार में आने वाले हैं. के किंग खान शाहरुख खान को प्रेरणा मानने वाले अभिनेता अनुराग को इस वेब सीरीज से काफी उम्मीदें हैं. भी अनुराग आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे, तैयारी भी चल रही है.

बातचीत के दौरान अनुराग ने कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का थी, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की. दौरान उन्होंने आदित्य बिरला, , बाजार, जैसे लीडिंग ब्रांड के लिए मॉडलिंग की, जिसे खूब पसंद किया गया. साल 2019 मिस्टर इंडिया का सेमीफाइनलिस्ट भी रहे, उनकी मंजिल यह नहीं थी. बड़े पर्दे पर नजर आने का शौक था. बनने का , उन्हें अपने परिवार से भरपूर सहयोग मिला, जबकि उनके परिवार का कोई फिल्मी कनेक्शन और ना मुंबई से कोई नाता रहा है.

ये भी पढ़ें: गौहर खान की नई सीरीज ‘शिक्षा मंडल’: एजुकेशन सिस्टम में हो रहे काले घोटाले का होने वाला है पर्दाफाश!

पहले मॉडलिंग में अपना नाम बनाया और अब अभिनय की में कदम रख चुके हैं. और सिर्फ उनकी मेहनत और जुनून का योगदान है. किसी गॉड फादर के उन्होंने अब तक जो भी किया, वो अपने बलबूते और भी उनके कई को लेकर बातें चल रही हैं. कि आने वाले दिनों कुछ अच्छा और बड़ा होने वाला है.

See also  Learner’s Park; Amit Kapoor of Eupheus Learning on different aspects of India’s education system

बात वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ की करें तो यह इस बात पर प्रकाश कि इस घोटालों मासूम से गायब होकर मौत के घाट उतार दिए जाते हैं. इस सीरीज करते निर्देशक अहमद अफजल हाल , ‘जैसा कि शिक्षा घटनाओं प्रेरित कहानी है, इसलिए हमने यह सुनिश्चित कि है, ही रियल भी हो. ‘

Tags: Web series

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments