Wednesday, November 30, 2022
HomeEducationवेब सीरीज 'शिक्षा मंडल' में नजर आएंगे अनुराग कुशवाहा, जानिए कब और...

वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ में नजर आएंगे अनुराग कुशवाहा, जानिए कब और कहां रिलीज होगी

‘शिक्षा मंडल’: अभिनेता अनुराग कुशवाहा जल्द ही वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ में नजर आने वाले हैं। सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

सीरीज में अनुराग कुशवाहा एक किरदार में आने वाले हैं. खान को बॉलीवुड के किंग खान का प्रेरणास्रोत मानने वाले अभिनेता कुशवाहा को इस वेब सीरीज से काफी उम्मीदें हैं. इसके अलावा अनुराग आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाले हैं, जिसकी तैयारियां भी चल रही हैं.

के दौरान अनुराग ने बताया उन्हें बचपन ही एक्टिंग का , उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इस दौरान उन्होंने आदित्य बिड़ला, नेटफ्लिक्स, बिग बाजार जैसे प्रमुख ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की, जिसे खूब पसंद किया गया। साल 2019 में वह मिस्टर इंडिया के सेमीफाइनलिस्ट भी थे, लेकिन उनकी मंजिल यह नहीं थी। से ही बड़े पर्दे पर काम करने का शौक था। अभिनेता बनने का जुनून था, जिसमें उन्हें अपने परिवार से बहुत समर्थन मिला, जबकि उनके परिवार का कोई फिल्मी कनेक्शन नहीं है और न ही मुंबई से कोई संबंध है।

पहले मॉडलिंग में अपना नाम बनाया और अब एक्टिंग की में कदम रख लिया है. और सिर्फ उनकी मेहनत और लगन का योगदान होता है। उन्होंने अब तक जो कुछ बिना किसी के किया है, वह अपने दम पर और भविष्य प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत चल रही है. कि आने वाले दिनों कुछ अच्छा और बड़ा होने वाला है.

See also  Portal for Haritha Vidyalayam educational reality show

वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ की बात करें तो यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे इन घोटालों में फंसे मासूम तरीके से गायब हो हैं और उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाता है। अपनी श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सैयद अहमद अफजल ने हाल ही में कहा, “चूंकि शिक्षा मंडल सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कहानी है, इसलिए हमने यह करने की कोशिश की है कि कहानी उतनी ही मनोरंजक हो जितनी वास्तविक है। ‘

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments