Wednesday, October 5, 2022
HomeEducationलोगों की शिक्षा,सड़क, स्वास्थ्य को और बेहतर व्यवस्थित करने का सुझाव -...

लोगों की शिक्षा,सड़क, स्वास्थ्य को और बेहतर व्यवस्थित करने का सुझाव – सिकंदर कुमार | First draft of BJP election manifesto ready in Himachal, Suggestion to make people’s education, roads, health better – Sikander Kumar

  • Hindi news
  • local
  • Himachal
  • shimla
  • First Draft of BJP Election Manifesto Ready in Himachal, Suggestion to Improve People’s Education, Roads and Health Sikander Kumar

शिमला2

  • लिंक

पत्र समिति की बैठक की अध्यक्षता करते सांसद डॉक्टर सिकंदर कुमार।

हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने घोषणा पत्र का पहला ड्राफ्ट बनाकर तैयार कर दिया है। घोषणापत्र को लेकर भाजपा को प्रदेश भर के लोगों से अनेक सुझाव भी मिल रहे हैं। लोग प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, कृषि और बागवानी के क्षेत्र में बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपने सुझाव भाजपा को दे रहे हैं। तैयार करने के लिए भाजपा ने समाज के हर वर्ग के लोगों से सुझाव मांगे हैं।

ने घोषणा पत्र के सुझाव एकत्रीकरण के लिए एक पोर्टल और वॉट्सऐप नंबर भी लॉच किया है जिस पर जनता अपने सुझाव सांझा कर रहे है। चुनाव दृष्टि पत्र समिति के अध्यक्ष डॉ सिकंदर कुमार ने कहा कि समिति के पास हजारों लोगों के सुझाव आए है जिस पर समिति के सभी सदस्यों विस्तृत चर्चा कर रहे है। इसमें काफी सुझाव कृषि, बागवानी , शिक्षा, सड़क, विकास, स्वास्थ्य और विभिन्न विभागों को लेकर मिल रहे है। इन सुझावों में से बड़ी संख्या में सुझाव चुनाव घोषणा पत्र में रखें जाएंगे।

सुझाव पेटी का भी किया वितरण

सिकंदर ने कहा की सुझाव एकत्रीकरण के लिए भाजपा ने सुझाव पेटी का भी वितरण किया है, इससे बूथ स्तर से सुझाव दृष्टि पत्र समिति के पास आए। उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा सुझाव भाजपा को भेजने का आग्रह किया है, ताकि एक प्रभावशाली घोषणा पत्र तैयार किया जा सके।

पहला ड्राफ्ट बन कर तैयार

और घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष डॉक्टर सिकंदर कुमार ने कहा भाजपा के घोषणा पत्र का पहला ड्राफ्ट बना कर तैयार हो गया है। पर समिति के सदस्य गहरा अध्ययन कर इसे अंतिम रूप दे रहे हैं। लोगों से मिल रहे सुझावों का अध्ययन कर इसे घोषणा पत्र में शामिल किए जाने पर भी काम चल रहा है।

See also  शिक्षा है मौलिक अधिकार इसे मत छीनो सरकार - शिक्षा है मौलिक अधिकार इसे मत छीनो सरकार
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments