Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentलीक्ड MMS वीडियो पर Urfi Javed ने Anjali Arora को किया सपोर्ट,...

लीक्ड MMS वीडियो पर Urfi Javed ने Anjali Arora को किया सपोर्ट, बोली- लड़की पर ही आरोप लगता है – Urfi Javed supports Anjali Arora over her leaked mms video know what she said tmovf

फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार हैं. वीडियो बनाकर इंटरनेट स्टार बन गई हैं. बड़ी है. शो में भी अंजलि ने खूब धमाल मचाया. लेकिन फिर अचानक एक फेक वायरल MMS को लेकर अंजलि को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. MMS पर अब उर्फी ने अंजलि को सपोर्ट किया है.

लीक्ड MMS वीडियो पर ट्रोल हुई थीं अंजलि

फेक MMS सामने आने के बाद कई लोगों का मानना ​​​​ वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा ही हैं. , ने साफ कर दिया था कि वो MMS उनका नहीं है. भी अंजलि को सोशल मीडिया पर
. फैशन डीवा उर्फी जावेद अंजलि के सपोर्ट आगे आई हैं.

Zoom की रिपोर्ट के मुताबिक, MMS लीक्ड वीडियो पर उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा को सपोर्ट किया है. उर्फी ने कहा कि अगर लीक्ड MMS वीडियो में अंजलि अरोड़ा भी हैं तो वो ये नहीं चाहेंगी कि उनका पब्लिक में आए. कहा कि उन्होंने ऐसा किया भी या फिर कोई लड़की मास्टरबेट सेक्स करते हुए अपना अगर जाता है तभी भी वो लड़की एक . उर्फी ने कहा कि लड़की ने अपने लिए रिकॉर्ड किया होगा, वो ये कभी नहीं चाहेगी कि दुनिया इसे देखे.

अंजलि अरोड़ा को सपोर्ट करते हुए उर्फी ने कहा कि फेक MMS लीक्ड वीडियो वजह से अंजलि को बहुत सहना पड़ा , क्योंकि ऐसी सिचुएशन से डील करना काफी मुश्किल होता है. कहा कि अगर आपकी प्राइवेट फोटोज या वीडियोज लीक हो हैं तो लोग लगातार आपको ट्रोल करते रहते हैं.

पर उर्फी उर्फी

उर्फी ने अंजलि को सलाह देते हुए कहा कि वो इस में खुद रखें, एक-दो साल में लोग इस बारे में जाएंगे. लोगों को भी लताड़ जो पीड़ित पर ही आरोप लगाते हैं. ने कहा कि अगर किसी लड़की का रेप हो जाता है लोग लड़की के कपड़ों पर तंज कसते हैं.

See also  Akshay Kumar, Priyanka Chopra का अनदेखा गाना होगा रिलीज! बीच फिल्म से इसलिए निकल गए 'सूर्यवंशी' स्टार - akshay kumar left priyanka chopra starrer barsaat mid way their song to be released now tmovs

वहीं, अंजलि की बात करें तो उन्होंने MMS कंट्रोवर्सी पर उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था. से डटी रहीं और हर किसी का सामना किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments