Wednesday, February 8, 2023
HomeScience/Technologyलावा जल्द लॉन्च करेगी Lava Blaze NXT फोन, 10 हजार से कम...

लावा जल्द लॉन्च करेगी Lava Blaze NXT फोन, 10 हजार से कम कीमत पर मिलेंगे दमदार फीचर्स

हाइलाइट्स

It works with Lava Blaze NXT as one of the most popular programs.
From 25 to 12 to 12 o’clock.
Blaze NXT works with G37 software.

Anyway. ट्विटर लावा ने पुष्टि की है कि वह वह भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर ike है है है. This is the case with Lava Blaze NXT. नाम पता चलता है यह ब्लेज सीरीज का फोन होगा और यह बाजार उपलब्ध दो दो ब्लेज मॉडल का स्थान ले है है. There are several ways you can earn your money. There are several ways you can earn your money. इस कंपनी के इस अपकमिंग फोन फोन का लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है है.

There are 25 days and 12 days. अमेजन लाइव लैंडिंग पेज में इस फोन फोन के बैक पैनल की झलक देखी देखी जा सकती है है. एक टिप्सटर के अनुसार अनुसार अनुसार blaze nxt कंपनी ब्लेज हैंडसेट का ही नया वेरिएंट होगा होगा. कंपनी फोन को को को जीबी जीबी रैम और और 64 इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है है. There are apps from Amazon and Amazon.

6.5 hours IPS mode
लीक रिपो ike म्स की मानें मानें तो कंपनी इस फोन में में में 6.5 ips ips एलसीडी पैनल दे सकती है है है है है सकती सकती है है. There are several options for the following options. कंपनी लावा blaze nxt फोन मीडियाटेक हीलियो हीलियो g37 प्रोसेस Ike सकती सकती है है. लीक यह भी बताया गया है कि इस फोन क का डिजाइन बिल्कुल लावा ब्लेज जैसा होगा होगा.

See also  Air Fryers: इन 5 फीचर्स से लैस एयर फ्रायर्स खरीदना है स्मार्ट शॉपिंग Air Fryers: Buying air fryers equipped with these 5 features is smart shopping

यह पढ़ें पढ़ें आईफोन आईफोन आईफोन आईफोन पर पर उठा सकते हैं हैं हैं हैं हैं रुपये की छूट छूट छूट लाभ लाभ देखें कहां मिल रहा है ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर ऑफर

How does it work?
फोटोग्राफी लिए इस फोन में में में में में फ्लैश साथ साथ साथ मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है है. वहीं, सेल्फी लिए फोन में कंपनी कंपनी कंपनी मेगापिक्सलका मेगापिक्सलका फ्रंट कैमरा दे सकती है. यह फोन फोन फोन 5000mAh की बैटरी बैटरी के साथ आएगा आएगा, जो 10 वॉट चार्जिंग चार्जिंग को सपोर्ट करेगी करेगी.

There are 5 days a week
बता कि लावा ने पिछले महीने लावा ब्लेज ब्लेज ब्लेज जी फोन पेश पेश किया था था. फोन एचडी एचडी एचडी+ रेजोलूशन साथ साथ साथ 6.52 का का 90 हर्ट्ज एलसीडी डिस्प्ले डिस्प्ले गिया गया है. यह डाइमेंशन डाइमेंशन 700 soc द्वारा है और इसमें इसमें इसमें 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलतला है है है. There are 50MP and 8MP and 8MP and more. Battery capacity 10W and 5000mAh.

Keywords: Mobile Phone, smartphone, Tech news, Tech News in Hindi

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments