Friday, September 30, 2022
HomeEntertainment'लाल सिंह चड्ढा' के नाम 'फॉरेस्ट गंप' के मेकर्स ने भेजा 'लव...

‘लाल सिंह चड्ढा’ के नाम ‘फॉरेस्ट गंप’ के मेकर्स ने भेजा ‘लव लेटर’, आमिर के लिए अमेरिकी ऑडियंस से की खास अपील

आमिर खान  और करीना कपूर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच पहले से ही बज बना हुआ है. आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है. आमिर की रीमेक फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से ‘फॉरेस्ट गंप’ के मेकर्स बेहद खुश हैं. मेकर्स ने अपनी यह खुशी आमिर को एक लव लेटर भेजकर जताई है. मेकर्स ने फॉरेस्ट गंप फिल्म के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए मैसेज भेजा है और एक आईजीएन एंटरटेनमेंट का वीडियो रिट्वीट किया है.

इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर से मैच करते हुए फॉरेस्ट गंप का एडिटेड वीडियो बनाया गया है. फॉरेस्ट गंप ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा,”भारत और फॉरेस्ट गंप को एक लव लेटर. देखिए आईजीएन द्वारा बनाए गए इस शॉर्ट वीडियो में देखिए आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ऑस्कर विनिंग क्लासिक फिल्म से मैच किया गया है.”

अमेरिकी ऑडियंस से की टिकट खरीदने की अपील

‘फॉरेस्ट गंप’ के मेकर्स ने इसके साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टिकट खरीदने की अपील की है. उन्होंने अमेरिकी टिकटिंग कंपनी ‘फैनडेंगो’ का लिंक दिया है, जिस पर अमेरिका में रिलीज होने वाली फिल्मों की टिकट खरीदी जा सकती है. वहीं, आईजीएन ने जो वीडियो क्रिएट किया है, वह भी काफी बेहतरीन है.

See also  Kiara Advani recalls her first meeting with Sidharth Malhotra: ‘Will never forget that evening…’

VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ रिलीज, फिर चला अरिजीत सिंह की आवाज का जादू

टॉम हैंक्स से की आमिर खान की तुलना

वीडियो में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को और ‘फॉरेस्ट गंप’ के सीन्स को सिंक करके बनाया गया है. एक बार के लिए लगेगा कि लाल सिंह चड्ढा के म्यूजिक, डायलॉग और अन्य चीजें फॉरेस्ट गंप से मैच करते हैं. दोनों ही फिल्मों की लोकेशंस बेहतरीन हैं. फैंस की तरह खुद आमिर भी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हुए हैं.

11 अगस्त को होगी रिलीज

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य भी हैं. नागा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘रक्षा बंधन’ से होगी.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



Source: News18.com/news/entertainment/bollywood-aamir-khan-get-messege-frome-forest-gump-maker-for-laal-singh-chaddha-rk-4458609.html”>Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments