Tuesday, September 27, 2022
HomeBusinessलाइट जाने के बाद भी जलते रहेंगे ये बल्ब, बिजली का बिल...

लाइट जाने के बाद भी जलते रहेंगे ये बल्ब, बिजली का बिल भी होगा आधा, कीमत है मात्र इतनी

: ये बल्ब रिचार्जेबल होते हैं, इसलिए ये एक बार चार्ज करने पर लगभग 4 से 5 घंटे तक चल सकते हैं। यह 6 महीने तक की वारंटी के साथ भी आता है। मतलब है कि बिना बिजली के जाने से पहले आपको इसे सिर्फ एक बार चार्ज करना होगा। के बिल में भी बचत होगी। जानते हैं कि गर्मी में कितनी बिजली चलती है। को कम करने के लिए हम इन्वर्टर भी लगाते हैं।

के अलावा और भी कई चीजें हैं जो आपको अंधेरे में नहीं छोड़ेगी। कुछ रिचार्जेबल एलईडी बल्ब हैं जो बिजली न होने पर काम आते हैं। इसके अलावा, वे रिचार्जेबल हैं, इसलिए वे एक बार चार्ज करने पर लगभग 4 से 5 घंटे तक चल सकते हैं। यह 6 महीने तक की वारंटी के साथ भी आता है। मतलब है कि बिना बिजली के जाने से पहले आपको इसे सिर्फ एक बार चार्ज करना होगा। के बिल में भी बचत होगी। मैं जिन विकल्पों की बात कर रहा हूं, Amazon पर उपलब्ध हैं।

हेलोनिक्स प्राइम 9W B22 6500K कूल डेलाइट इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब : . यह 9W का रिचार्जेबल इनवर्टर LED बल्ब है। यह पावर आउटेज के दौरान 4 घंटे तक का लाइट बैकअप देने का दावा करता है। चार्जिंग में 8 से 10 घंटे का समय लगता है, यह आपको 6 महीने की वारंटी भी देता है।

लाइट जाने के बाद भी जलते रहेंगे ये बल्ब, बिजली का बिल भी होगा आधा, कीमत है मात्र इतनी 3

एलईडी एसी/डीसी 12W बी22 इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब : ️ 12W रिचार्जेबल इमरजेंसी बल्ब भी है। यह 4 घंटे तक रोशनी का वादा करता है। ऊपर की तरह चार्जिंग में भी 8 से 10 घंटे का समय लगता है। यह 6 महीने की वारंटी के साथ भी आता है।

See also  Multibagger Adani Group stock extends rally, hits record high
electric led lamp
लाइट जाने के बाद भी जलते रहेंगे ये बल्ब, बिजली का बिल भी होगा आधा, कीमत है मात्र इतनी 4

फिलो 9W इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब : रु। 3.5 तक काम करता है। चार्जिंग टाइम 8 से 10 घंटे है। 9W बल्ब है। ही यह 220-240 वोल्ट पर काम करता है।

led bulb one

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments