Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentलल‍ित मोदी ने तोड़ा सुष्मिता सेन से रिश्ता! इस वजह से हो...

लल‍ित मोदी ने तोड़ा सुष्मिता सेन से रिश्ता! इस वजह से हो रही ब्रेकअप की चर्चा – Sushmita Sen Lalit Modi breakup IPL founder changes details on Instagram tmovp

ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की प्रेम कहानी का अंत होने की चर्चा हो रही है. मोदी के इंस्टाग्राम को देखकर ऐसा ही लग है. रिश्ते का ऐलान एक से कुछ समय पहले ही हुआ था. अब दोनों के रिश्ते के की खबर आने है. रहा है कि दोनों के अलग होने का कारण सुष्मिता एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं.

रहा है ललित-सुष्मिता का रिश्ता?

सेन और ललित मोदी ने ब्रेकअप के बारे में कोई बात अभी नहीं की है. दोनों ने इसे लेकर कोई पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बड़े बदलावों को देखकर यह निकाला है कि साथ नहीं हैं. अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सिर्फ सुष्मिता का नाम हटा दिया है. साथ वाला अपना फोटो भी बदल दिया है.

ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सुष्मिता सेन फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था. ललित ने सुष्मिता संग फोटो को अपनी प्रोफाइल पिक्चर बनाया था. अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बायो में उन्होंने सुष्मिता को अपनी जिंदगी का प्यार बताया था. लिखा था, ‘मैं अपनी पार्टनर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं. प्यार सुष्मिता सेन.’

ललित मोदी ने ना सिर्फ अपनी प्रोफाइल फोटो को बदल दिया है, के नाम को भी अपने में से हटा दिया है. उनके बायो में बस आईपीएल और मून लिखा है. यूजर्स काफी शॉक हो गए हैं.

थी ललित मोदी की प्रोफाइल
ने किया प्रोफाइल में बदलाव

ने किया था रिश्ते का ऐलान

दें कि ललित मोदी कुछ महीने पहले सुष्मिता सेन संग ग्लोबल टूर पर निकले थे. छुट्टियों की फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने सुष्मिता संग अपने का ऐलान किया था. फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘बस अभी ग्लोबल टूर से लंदन वापस आया हूं. सार्डिनीया में परिवार के साथ था. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी थीं. नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है. सांतवें आसमान पर हूं.’

See also  Wordle 430 answer for August 23: Tangled? Check Wordle hints, clues and solution

बॉयफ्रेंड संग बिता रहीं समय

में बारे में जानकर मीडिया यूजर्स को बड़ा झटका लगा था. वैसे दूसरी तरफ सुष्मिता ने ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है. एक भी बार ललित को करने की नहीं की है. बस पोस्ट शेयर कर कहा कि उनके ओर प्यार है. अलावा सुष्मिता सेन को एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ समय हुए भी काफी बार देखा जा चुका है. ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग को साथ में देखा था. सुष्मिता की बेटी के सेलिब्रेशन में भी रोहमन शामिल हुए थे.

पहले ही बसा है भाई का घर

है कि सुष्मिता सेन के परिवार के लिए रिश्तों को लेकर समय चल रहा है. पहले ही उनके भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा जिंदगी में वापस आई हैं. लेने थे. उन्होंने अपनी शादी को दूसरा चांस दिया है. का घर दोबारा बसा तो सुष्मिता के रिश्ते में दिक्कतों की खबरें आने लगी हैं. होता है, वाली बात होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments