Sunday, September 25, 2022
HomeEntertainmentरील और रियल; दोनों में चलाते हैं करोड़ों की गाड़ी, पत्नी को...

रील और रियल; दोनों में चलाते हैं करोड़ों की गाड़ी, पत्नी को तलाक के बाद दिए 1 करोड़ रुपए | reel and real; Both drive a car worth crores, give 1 crore rupees to wife after divorce

  • Hindi news
  • Db original
  • Coil and real; Both drive a car worth Crores, give 1 Crore Rupees to wife after divorce

3:

जिनके गाने सुन युवा बन जाते थे फैन, मगर दूसरी तरफ उनके गानों से पैरेंट्स होते थे परेशान। मेनस्ट्रीम में आने के बाद अक्सर सुर्खियों और विवादों में रहने वाले हनी सिंह…आज एक बार फिर तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। हिंदी गानों में अग्रेंजी, पंजाबी मिक्स और रैप के साथ अनोखेपन का तड़का वाले हनी सिंह, यो-यो के नाम से मशहूर हुए। हनी के नाम के साथ लगे यो-यो का मतलब है ‘आपका अपना’। सिंह का असली नाम हरदेश सिंह है। की शुरुआत यूट्यूब वीडियो के जरिए की। आगे चलकर ब्राउन रंग, हाई हील्स, अंग्रेजी बीट समेत तमाम गानों के जरिए विश्व में पहचान बना ली। के साथ हनी सिंह ने करोड़ों की संपत्ति भी बनाई। पास दुनिया की सबसे बेहतरीन कारें और आलीशान घर है।

लग्जरी लाइफ में जानिए रैप कल्चर को भारत में सरल और फेमस करने वाले यो यो हनी सिंह के बारे में…

पंजाब और दिल्ली-एनसीआर में हनी सिंह के आलीशान घर

, म्यूजिक प्रोड्यूसर, लाइव परफॉर्मर हनी सिंह काफी रईस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पंजाब और दिल्ली-एनसीआर में प्रॉपर्टी है। उनका पैतृक घर है। घर की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपए है। एनसीआर के पॉश इलाके में भी उनका आलीशान अपार्टमेंट है।

नहीं रियल लाइफ में भी चलाते हैं करोड़ों की कारें

सिंह के म्यूजिक वीडियो में बहुत ही शानदार और महंगी कारें नजर आती हैं। जिंदगी में भी यो यो के पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हनी सिंह के पास ऑडी क्यू 7, ऑडी आर 8, जैगुआर, रोल्स रोयस फैंटम 2, बीएमडब्ल्यू आदि गाड़िया हैं। इन कारों की कीमत लगभग 1,2 करोड़ से 2 करोड़ रुपए तक है।

See also  Jimin Starts Countdown to Jungkook's Birthday, Emotional ARMYs Share JiKook Moments on Twitter

सिंह उस लेबल की वॉच पहनते हैं जो ब्रिटेन की महारानी भी पहनती थीं

सिंह के पास Patek Philippe Nautilus लेबल की घड़ी है। एक-एक पार्ट हैंड क्राफ्टेड है। कीमत 88 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है। ये एक स्विस लग्जरी वॉच कंपनी है, जो 1839 से घड़ियों का निर्माण कर रही है। लेबल की घड़ियों को रॉयल्टी से जोड़ा जाता है, जिसकी एक वजह यह है कि कंपनी के प्रमुख ग्राहकों में ज्यादातर शाही खानदानों के लोग हैं। एक ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ भी रही हैं।

एक गाने के लिए सबसे ज्यादा पैसा लिया

honey singh 611zon 1663421129

बॉलीवुड में हनी सिंह की एंट्री फिल्म ‘शकल पे मत जा’ के टाइटल ट्रैक से हुई। उन्हें बॉलीवुड में एक के बाद एक गाने मिलने लगे। सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘बॉस’ के गानों से मिली। एक्सप्रेस के गाने ‘लुंगी डांस’ लोगों की जुब़ान पर चढ़कर बोला। 2014 में आई फिल्म ‘मस्तान’ में गाना गाने के लिए उन्हें 70 लाख रुपए दी गई, जो उस वक्त बॉलीवुड में किसी भी सिंगर को मिलने वाले सबसे ज्यादा पैसे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज भी हनी सिंह सालाना 12 करोड़ रुपए की कमाई कर लेते हैं।

यो यो की एमिरेट्स फ्लाइट ढाई घंटे डिले करवा दी थी

honey shahrukh11zon 1663421174

साल 2013 था, जब गोवा में एक शो करते वक्त हनी सिंह को पता लगा कि शाहरुख मुंबई में उनसे मिलना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में हनी सिंह बताते हैं कि शाहरुख ने उन्हें सिर्फ 15 मिनट के लिए अपने घर बुलाया था। मगर 15 मिनट की मीटिंग करीब ढाई घंटे तक चली। यो यो को दुबई भी जाना था। ने अपनी पूरी बात रखने के लिए हनी सिंह की एमिरेट्स की फ्लाइट को कैंसिल करवाने के बजाए ढाई घंटे डिले करवा दी थी। और फिर इसी मीटिंग के बाद यो यो ने शाहरुख की चेन्नई एक्सप्रेस में लुंगी डांस वाला हिट गाना दिया था।

See also  Inside Lisa Haydon's Fam-Jam With Husband Dino And Kids Lara, Leo And Zack

शादी; छुपाकर रखा, तलाक हुआ

honey wife 1663421230

2011 सिंह ने अपनी स्कूल फ्रेंड शालिनी से शादी की थी। को यो यो ने मीडिया और पब्लिक से छुपाकर रखा था। बाद एक शो में हनी ने इसका खुलासा किया था। साल 2021 में उनकी पत्नी शालिनी ने हनी सिंह पर गंभीर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। तलाक के लिए आवेदन भी कर दिया। को दोनों के बीच तलाक के बाद मामला शांत हुआ। जानकारी के मुताबिक इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी। शालिनी तलवार ने ‘घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम’ के तहत 10 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा था, लेकिन दोनों के बीच एक करोड़ पर समझौता हुआ।

के बाद अचानक म्यूज़िक इंडस्ट्री से गायब हो गए थे

2016 में हनी सिंह की जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब इतनी शोहरत के बाद भी वे अचानक म्यूज़िक इंडस्ट्री से गायब हो गए। इनके रिहेब सेंटर में इलाज कराने की खबरें आने लगीं। लेकिन हनी सिंह ने इन बातों का खंडन करते हुए अपना पक्ष मज़बूती से रखा। कहा था कि ‘मैं बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा था। सब 18 महीने चला, इस दौरान मैंने चार डॉक्टर्स भी बदले। पर काम नहीं कर रही थीं। साथ कई अजीब चीजें हो रही थीं।’ डिसऑर्डर के साथ ही हनी शराब की लत का शिकार हो गए थे और उन्हें इसका भी इलाज कराना पड़ा था। करीब 2 साल म्यूज़िक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद 2018 में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उनका ‘दिल चोरी’ गाना आया। ने एक बार फिर हर जगह धूम मचा दी।

See also  Sunita Baby और Monika Choudhary ने स्टेज पर दिखाए अपने हुस्न के जलवे, देखकर ताऊ का दिल मचला

भट्ट के साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं हनी सिंह

सिंगिंग की दुनिया में सफलता पाने के बाद अब हनी सिंह फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट से हाथ मिलाया है। 6 जून 2022 को हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडिया शेयर करते हुए एक वेब सीरीज़ की घोषणा की, जिसे वो प्रोड्यूस करने वाले हैं। उन्होंने लिखा- ‘आप सबने मुझे अब तक गाते हुए, लिखते हुए, एक्टिंग करते हुआ देखा है, लेकिन इस बार मैं कुछ अलग कर रहा हूं। दिग्गज महेश भट्ट साहब के साथ मैं अपने पहले प्रोजेक्ट Illuminati प्रोड्यूस करने जा रहा हूं। सच में कुछ अलग होने वाला, आप लोगों कि दुआएं चाहिए।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments